बिजनेस

लोगों के दिलों पर राज करने नए अवतार में आई 5Door Mahindra Thar मिलेंगे दमदार फीचर्स शानदार लुक जानें कीमत

 

 

 

आगामी महिंद्रा थार 5 डोर भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में तूफान लाने के लिए पूरी तरह तैयार है यह एसयूवी अपने स्टाइलिश डिजाइन बेहतरीन ऑफ-रोडिंग क्षमताओं और दमदार इंजन के लिए जानी जाती है इन सभी फीचर्स के साथ 5-डोर मॉडल में कुछ नए फीचर्स भी दिए जाएंगे महिंद्रा थार 5 के दरवाजों की लंबाई 4,095 मिमी, चौड़ाई 1,840 मिमी और ऊंचाई 1,855 मिमी होगी यह 5 सीटर एसयूवी होगी और इसका व्हीलबेस 2,750 मिमी होगा।

https://prathamnyaynews.com/business/38303/

Thar 5 Door में मौजूदा 3 डोर मॉडल के समान ही इंजन विकल्प मिलेंगे इनमें 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर डीजल इंजन शामिल है पेट्रोल इंजन 150 bhp की पावर और 320 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, जबकि डीजल इंजन 130 bhp की पावर और 320 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ पेश किया जाएगा।

Mahindra Thar 5 Door की विशेषताएं

स्टाइलिश डिज़ाइन

उत्कृष्ट ऑफ-रोडिंग क्षमता

शक्तिशाली इंजन

7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

360-डिग्री कैमरा

इलेक्ट्रिक सनरूफ

हवा शोधक

ईबीडी के साथ एबीएस

डुअल फ्रंट एयरबैग

साइड एयरबैग

रियर पार्किंग सेंसर

महिंद्रा थार 5 डोर भारतीय बाजार में एक सफल एसयूवी बनने की पूरी क्षमता रखती है यह एसयूवी उन ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प होगी जो एक स्टाइलिश, ऑफ-रोडिंग और अच्छी तरह से सुसज्जित एसयूवी की तलाश में हैं।

5 डोर महिंद्रा थार की संभावित कीमत

महिंद्रा थार 5-डोर की कीमत 15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है इस एसयूवी का मुकाबला मारुति जिम्नी और टाटा नेक्सॉन 5 डोर जैसी एसयूवी से होगा महिंद्रा 5-डोर थार को इस साल मार्च या मध्य में लॉन्च कर सकती है।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/38298/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button