विक्की कौशल से शादी करने के बाद हो गया कैटरीना कैफ़ का यह हाल

0

विक्की कौशल का बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी बड़ा नाम है और लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. विक्की कौशल ने अपने अभी तक के बॉलीवुड के सफ़र काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में इन्हें सभी लोग जानते है और इनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है।

विक्की कौशल ने अपने अभी तक के जीवन में एक नही बल्कि काफ़ी सारी हिट फ़िल्मों को अंजाम दिया है जिसके चलते वह किसी की भी पहचान के मोहताज नही है। वर्तमान समय में विक्की कौशल मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है जिसकी वजह है उनकी पत्नी कैटरीना कैफ़ ऐसा इसलिए क्योंकि इस समय हर किसी के मन में सिर्फ़ एक ही सवाल है कि विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ़ की ज़िंदगी कैसी गुजर रही है और शादी के इतने महीनो बाद उनकी ससुराल में रातें कैसे गुजर रही है। आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि कैटरीना कैफ़ की अपने ससुराल में किस प्रकार रातें गुजर रही है।

कैटरीना कैफ़ ने बॉलीवुड को एक नही ढेर सारी हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ़ ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है। कैटरीना कैफ़ ने अपने पति के रूप में विक्की कौशल को चुना है जो कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता है और जिनका इस फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी बड़ा नाम है। हालहि में कैटरीना कैफ़ को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि विक्की कौशल से शादी करने के बाद पहले से काफ़ी अलग तरह उनकी अपने ससुराल में रातें गुजर रही है।

इतना ही नही बल्कि विक्की कौशल की माँ यानी की कैटरीना कैफ़ की सासु माँ उन्हें अपनी बहु नही मानती है और ना ही कैटरीना के साथ रहती है। इसका मतलब की शादी के बाद कैटरीना कैफ़ अपनी सासु माँ के पास नही बल्कि अलग घर में रहती है। आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि कैटरीना कैफ़ कि ससुराल में किस प्रकार रातें गुजर रही है और इतना ही नही बल्कि यह भी बताते है कैटरीना का अपनी सासु माँ के साथ किस प्रकार का रिश्ता है।

कैटरीना कैफ़ का अपनी सासु माँ के साथ काफ़ी अलग रिश्ता, गुजर रही है इस प्रकार शादी के बाद रातें

कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल दोनो ही इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि उनका निजी जीवन है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में कैटरीना कैफ़ को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि कैटरीना कैफ़ का अपनी सासु माँ के साथ अनोखा रिश्ता और वह कैटरीना को अपनी बहु भी नही मानती है ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ़ की सासु माँ उन्हें अपनी बहु नही बल्कि अपनी बेटी मानती है।

यही कैटरीना कैफ़ का अपनी सासु माँ के साथ अनोखा रिश्ता है. इसके अलावा आपको बता दे कि कैटरीना कैफ़ अपने पति विक्की कौशल के साथ अलग किराए के घर में रहती है और उनके साथ बहुत अच्छी तरह कैटरीना कैफ़ की रातें गुजर रही है और वह काफ़ी खुश हाल जीवन व्यतीत कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.