Uncategorized

शानदार लुक्स और दमदार फीचर्स के साथ बाजार में तहलका मचाने आ रही Mahindra Bolero

Mahindra Bolero शानदार लुक्स और दमदार फीचर्स के साथ बाजार में तहलका मचाने आ रही है, जो की लाखों लोगों के दिलों पर राज लोकप्रिय भारतीय कार निर्माता महिंद्रा के लिए बोलेरो एक सफल उत्पाद है। यह कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है और सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है। महिंद्रा बोलेरो गांव से लेकर शहर तक की पसंद है। लोग इसे इसके रफ एंड टफ लुक्स, सेवन-सीट ऑप्शन और रिलायबिलिटी के लिए खरीदते हैं। लेकिन कार के नए अवतार का इंतजार काफी समय से किया जा रहा है। हालांकि, फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। यहां हम जानने की कोशिश करेंगे कि नए अवतार में बोलेरो में क्या बदलाव देखने को मिलेंगे।

Strengths of Mahindra Bolero

मिडिया रिपोर्ट की माने तो महिंद्रा बोलेरो स्कॉर्पियो-एन के समान प्लेटफॉर्म साझा करेगी। यह प्लेटफॉर्म न सिर्फ मजबूत स्टील से बना है बल्कि वजन में हल्का भी है। नई बोलेरो के एक्सटीरियर में भी काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। नई बोलेरो में क्रोम सराउंड में फॉग लैंप के साथ नए सिग्नेचर ट्विन-पीक लोगो, आयताकार एलईडी हेडलाइट्स, नए बंपर और फ्रंट फेशिया के साथ क्रोम एक्सेंट 7-स्लॉट ग्रिल मिलने की संभावना है। कार निर्माता इसके फिट और फिनिश स्तर और गुणवत्ता को अपग्रेड कर सकता है।

Features of Mahindra Bolero are strong

Mahindra Bolero टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और ऑटोमैटिक एसी यूनिट जैसे कुछ नए फीचर्स भी इसमें जोड़े जा सकते हैं। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ऑडियो सिस्टम, पावर विंडो, 12V एक्सेसरी सॉकेट, रिमोट लॉकिंग, इंजन आइडल स्टॉप/स्टार्ट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) और फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स मिलते हैं। … वर्तमान मॉडल के रूप में दिया जा सकता है।

Mahindra Bolero Power Complete Engine

नई महिंद्रा बोलेरो के डायमेंशन में थोड़ा बदलाव हो सकता है। इसे थोड़ा बड़ा और चौड़ा बनाया जा सकता है। इसकी यूएसपी में से एक 3-पंक्ति सीट कॉन्फ़िगरेशन है जिसे और बढ़ाया जा सकता है। इंजन की बात करें तो इसमें 2.2L mHawk डीजल और 2.0L टर्बो पेट्रोल इंजन हो सकते हैं। वही इंजन जैसा अभी दिया जा रहा है.. दोनों मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स पेश किए जाएंगे।

Mahindra Bolero New Models and Prices

Mahindra Bolero के नए मॉडल और कीमत की बात करें तो इन अपडेट्स के साथ New-gen Mahindra Bolero की कीमत निश्चित रूप से बढ़ जाएगी। वर्तमान में, SUV मॉडल लाइनअप तीन ट्रिम्स – B4, B6 और B6 (O) में उपलब्ध है – जिनकी कीमत क्रमशः 9.78 लाख, 10 लाख और 10.79 लाख रुपये है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button