मध्यप्रदेशवायरल

शिवराज सिंह चौहान के विदाई पर रो दिया पूरा मध्य प्रदेश, विंध्य में हो रही ऐसी चर्चा, वायरल वीडियो

 

 

MP Ex.CM shivraj singh chauhan viral video; मध्य प्रदेश के चार बार मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान! का सफर विधानसभा चुनाव 2023 तक रहा, 2018 में मिली हार एक बाद शिवराज ने 4 साल डैमेज कंट्रोल करते हुए आखिरकार 2023 में सरकार बनाई. अब उनके स्थान पर मोहन यादव को सीएम पद की जिम्मेदारी दी गई है. वही, शिवराज के बिदाई पर पूरा मध्य प्रदेश भावुक हो उठा. महिलाओ के आंखो में आंसू का सागर उमड़ पड़ा! शिवराज सिंह चौहान को लेकर विंध्य में चर्चा हो रही कि ऐसा किसी ने सोचा नहीं था।

https://prathamnyaynews.com/jeevan-matra/34549/

शिवराज सिंह चौहान का सफर

शिवराज सिंह चौहान ने राजनीतिक सफर बचपन से ही तय कर लिए थे। बुधनी से भोपाल की दूरी कम होने की वजह से शिवराज को मौका मिला! बुधनी विधानसभा सीट से वह कई बार विधायक निर्वाचित हुए, फिर विदिशा से सांसद और मध्य प्रदेश के 4 बार मुख्यमंत्री बने। बतौर सीएम उन्होंने महिला हितैषी योजनाएं चलाई. यही कारण था कि वह महिलाओ के चहेते बने रहे.

शिवराज सिंह चौहान के विदाई पर रो दिया पूरा मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हमेशा से कहते आ रहे थे कि यह पूरा मध्य प्रदेश मेरा परिवार है. मैं कोई सरकार नहीं चलता बल्कि एक परिवार चलता हूं। मेरा जन्म मध्य प्रदेश की सभी बहनों और भांजियो के लिए हुआ है। उन्होंने कहा कि मेरी बहनों मैं तुम्हारा जीवन स्वर्ग बना दूंगा। यहीं कारण है कि उनके विदाई पर मध्य प्रदेश की महिलाएं भावुक हो उठी और रोने लगी. बहनों के साथ शिवराज भी भावुक हो उठे. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा

 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button