बिजनेस

सस्ती कीमत में मार्केट में धमाल मचाने आई Royal Enfield Hunter मिलेगे दमदार फीचर्स जानें कीमत

 

 

 

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 सॉलिड बाइक हर किसी को दीवाना बनाने के लिए आ गई है आकर्षक फीचर्स और आसान ईएमआई के साथ आती है अब कहा जा रहा है कि अब यह रॉयल एनफील्ड एक जानी मानी दमदार मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी भी कही जा रही है हम आपको बता दें कि अब यह कंपनी अपने भरोसेमंद परफॉर्मेंस और रेट्रो स्टाइल लुक के लिए पूरी दुनिया में काफी पसंद की जाती है जो अब हमारे देश भारत में रॉयल एनफील्ड का एक बहुत बड़ा और वफादार प्रशंसक आधार कहा जाता है।

https://prathamnyaynews.com/business/38386/

हम आपको बता दें कि अब इस कंपनी की हंटर 350 भी काफी दमदार मोटरसाइकिल कही जा रही है हंटर 350 एक नियो-रेट्रो रोडस्टर शैली की मोटरसाइकिल है जो आधुनिक सुविधाओं और प्रदर्शन के साथ रॉयल एनफील्ड की क्लासिक अपील को जोड़ती है।

हम आपको बताते हैं कि अब आपको इस रॉयल एनफील्ड हंटर 350 में मिनिमलिस्ट और स्लीक लुक देखने को मिलेगा जो अपनी ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन मोटरसाइकिल से भी लोगों को आकर्षित करती है हम आपको बता दें कि अब इस मोटरसाइकिल में आपको सिंगल पीस सीट टियरड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक, राउंड हेडलैंप, टेल लैंप, टर्न सिग्नल और मिरर जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे अब यह मोटरसाइकिल भारत में भी दो वेरिएंट में उपलब्ध है।

जानकारी के मुताबिक यह आरपीयाल एनफील्ड हंटर 350 इतनी दमदार मोटरसाइकिल बताई जा रही है कि इसमें आपको 350 सीसी का जे सीरीज इंजन भी देखने को मिलेगा अब इसे फ्यूल इंजेक्टेड लॉन्ग स्ट्रोक इंजन भी कहा जाता है।

आपको बता दें कि अब इसके इंजन के साथ आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स भी मिलता है अब यह बाइक 20.2 bhp का पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी कामयाब हो सकती है अब आपको इस बाइक में स्टेबल डाउन ट्यूब स्पाइन फ्रेम मिलेगा।

अब रॉयल एनफील्ड हमारे देश भारत में अपनी सभी बाइक्स किफायती कीमत में पेश कर रही है अब इस कंपनी ने अपनी नई हंटर 350 के साथ ऐसा ही किया है कि अब यह बाइक भारत में बेहद किफायती कीमत पर उपलब्ध है।

आपको बता दें कि अब भारत में इस बाइक की रेंज महज 1,49,900 रुपये से लेकर 1,74,430 रुपये एक्स-शोरूम हो गई है रॉयल एनफील्ड हंटर 350 सॉलिड बाइक हर किसी को दीवाना बनाने आ गई है, शानदार फीचर्स के साथ आसान ईएमआई उपलब्ध है।

https://prathamnyaynews.com/business/38373/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button