साल भर रिचार्ज की छुट्टी! Jio के सबसे सस्ते प्लान 1 साल से ज्यादा वैलिडिटी

साल भर रिचार्ज की छुट्टी! Jio के सबसे सस्ते प्लान 1 साल से ज्यादा वैलिडिटी, 900GB तक डेटा अनलिमिटेड कॉल 

रिलायंस जियो के पास 1 महीने, 3 महीने, 6 महीने के अलावा सालभर की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) भी मौजूद हैं। Jio के इन प्लान की कीमत 3000 रुपये से कम है

और इनमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल ऑफर की जाती है। जियो के पास 2999 रुपये और 2879 रुपये वाले दो प्रीपेड प्लान हैं जो 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं। हम आपको बता रहे हैं मुकेश अंबानी के मालिकाना हक वाली जियो के इन दोनों प्लान के बारे में विस्तार

2,999 रुपये वाला रिलायंस जियो प्लान 

रिलायंस जियो के 2999 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 365 दिन + 23 दिन है। यानी जियो का यह एकमात्र प्लान है जो 1 साल से भी ज्यादा वैलिडिटी के साथ आता है।

जियो यूजर्स को इस प्लान में 2.5 जीबी डेटा हर दिन ऑफर किया जाता है। जिसका मतलब है कि ग्राहक कुल 912.5GB डेटा का फायदा इस प्लान में ले सकते हैं। हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है।

2,879 रुपये वाला रिलायंस जियो प्लान 

रिलायंस जियो के 2,879 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। इस प्लान में 2 जीबी डेली डेटा ग्राहकों को दिया जाता है।

यानी जियो ग्राहक कुल 730 जीबी डेटा का फायदा इस प्लान में ले सकते हैं। हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है।

Jio के इस रिचार्ज पैक में अनलिमिटेड कॉल मिलती है यानी ग्राहक देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल

एसटीडी और रोमिंग कॉल कर सकते हैं। इस प्लान में भी ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलती है।

जियो के इस प्लान में ग्राहकों को जियोटीवी, जियोसिनेमा जियोसिक्यॉरिटी और जियो क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 5G चला रहे ग्राहकों को इस प्लान में फ्री 5जी डेटा मिलेगा। 

Exit mobile version