सीधी जिले के भदौरा गौशाला में लगी आग 3 मवेशी की मौत और 7 घायल गौशाला जलकर हुआ खाक 

भदौरा के गौशाला में लगी आग 3 मवेशी की मौत और 7 घायल गौशाला जलकर हुआ खाक 

सीधी जिले के कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत रूदा के भदौरा में कल देर रात्रि आगजनी की घटना से पूरा गांव दहल गया है। गौशाला में आग लगने की वजह से 7 मवेशियों की मौत हो गई। तो वहीं 7 मवेशी गंभीर रूप से झुलस गई है।

क्या है पुरा मामला 

गौरतलब है कि ग्राम पंचायत रूदा के भदौरा में महादेव सिहं के गौशाला में देर रात्रि अचानक आग लग गई और गौशाला के अंदर बधे पालतू मवेशी भैस पड़वा बैल आग की लपटों से झुलसने लगे थे। जिससे गांव मे हाहाकार मच गया था।

किसी तरह से कुछ मवेशी झुलसते हुए बाहर निकल गए, लेकिन कई मवेशी जल गए। आगजनी की घटना से किसान को काफी क्षति हई है। वहीं घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

3 मवेशी की मौत व 7 घायल 

गौशाला में लगी भीषण आग में तीन मवेशियों की जलकर मौत हो गई है। तो वहीं 6 मवेशी घायल बताए जा रहे हैं। वही महादेव सिंह ने बताया कि मेरी गौशाला में अचानक आग लगी लेकिन अभी तक मुझे पता नहीं चल पाया है कि आग किस कारण से लगी है। मेरे यहां एक गाय व 2 भैंस के बच्चे झुलस गए थे, जिससे उनकी तुरंत मौके पर मौत हो गई।

तो वहीं दो गाय, एक बछड़ा, तीन भैस व एक बैल गंभीर रूप से घायल हैं। जैसे ही जानकारी कुसमी पुलिस को हुई कुसमी पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग किस कारणों से लगी।

Exit mobile version