सीधी

सेमरिया चौकी प्रभारी मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेश डेलिगेशन मिला DIG से, घायलों का हाल जानने पहुंचे अस्पताल

सेमरिया चौकी प्रभारी मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेश डेलिगेशन मिला DIG से, घायलों का हाल जानने पहुंचे अस्पताल।

सीधी। सीधी जिले के चुरहट थाना अंतर्गत सेमरिया चौकी के तत्कालीन चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राजपूत को मडवा पंचायत के सरपंच व उपसरपंच के साथ मारपीट अभी और भारी पड़ सकता है क्योंकि अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। जहां कांग्रेस जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों की तादात में कांग्रेसी घायल सरपंच व उपसरपंच का हाल जानने जिला चिकित्सालय सीधी पहुंचे वही सीधी आए रीवा डीआईजी मिथिलेश शुक्ला को भी ज्ञापन सौंपा है तथा मांग की है कि तत्कालीन चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राजपूत सहित आरक्षक भूपेंद्र सिंह बागरी तथा मनीष तिवारी के खिलाफ एससी एसटी का मुकदमा दर्ज करते हुए तीनों को सस्पेंड किया जाए तथा जांच कराते हुए वैधानिक कार्यवाही की जाए। 

घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे कांग्रेस जिलाध्यक्ष ज्ञान सिंह
एसपी ऑफिस पहुंचे सैकड़ों की तादात में कांग्रेसी

वहीं इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक के द्वारा 8 मई 2023 को रात के समय में ही तत्कालीन चौकी प्रभारी सेमरिया धर्मेंद्र सिंह राजपूत को लाइन अटैच कर दिया गया था परंतु अब कांग्रेसी उन दोनों आरक्षकों को भी सस्पेंड कराने के लिए अड़े हुए हैं, तथा कांग्रेस जिला अध्यक्ष सीधी ज्ञान सिंह ने कहा है यदि 12 मई तक में इन तीनों लोगों के खिलाफ एससी, एसटी का मुकदमा दर्ज करते हुए सस्पेंशन की कार्यवाही नहीं की जाती है तो कांग्रेस पार्टी 13 या 14 मई को सेमरिया चौकी का घेराव करेगी।

मीडिया से चर्चा करते हुए रीवा DIG मिथिलेश शुक्ला

वही इस पूरे मामले को लेकर रीवा रेंज के डीआईजी मिथिलेश शुक्ला का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच निष्पक्षता पूर्वक की जाएगी तथा दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button