बिजनेस

₹2000 की छूट 200MP कैमरा 5000mAh बैटरी के साथ मार्केट में आग लगाने है Realme का यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन

 

 

 

अगर आप भी एक अच्छा और सस्ता स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद कारगर साबित हो सकती है हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो बेहद शानदार है एवं कीमत भी काम है डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.7 इंच OLED FHD+ कर्व्ड डिस्प्ले है इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है मुझे फोन की वीडियो क्वालिटी बहुत पसंद है रंग और विवरण काफी सटीक हैं मैंने इस पर कुछ 4K वीडियो देखे और उनकी गुणवत्ता काफी अच्छी थी फोन को बाहर इस्तेमाल करने पर ब्राइटनेस कम नहीं हुई HDR10+ यूट्यूब के साथ काम करता है।

https://prathamnyaynews.com/business/39593/

इसे कर्ल का किनारा दिया गया है कभी-कभी स्क्रीन पर टैप करते समय डिस्प्ले के किनारे को हल्के से छूने पर भी काम नहीं होता है। ऐसी स्थिति में फोन स्क्रीन का उपयोग करते समय मुझे थोड़ा सावधान रहना पड़ता था। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। यह काफी तेजी से काम करता है।

फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 12GB तक रैम है। 256 जीबी स्टोरेज भी दी गई है इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि आप इसकी रैम को 12 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इसमें डायनामिक रैम फीचर है एक ऐप से दूसरे ऐप पर जाना काफी आसान था।

फोन के बैकग्राउंड में 8 से 10 ऐप्स आसानी से चल सकते हैं। सभी दैनिक दिनचर्या के कार्य या एप्लिकेशन चलाने जैसे कार्य आसानी से हो जाते हैं। इतने दिनों में फोन में हैंग या लैग की कोई समस्या नहीं दिखी।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है इस फोन में 200 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-हाई रेजोल्यूशन सेंसर है एक 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर है और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है दिन के उजाले में, यदि आप सामान्य मोड में तस्वीरें लेते हैं तो तस्वीरें काफी विस्तृत और चमकीले रंगों के साथ आती हैं।

फोन में 100W Super VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है फोन की चार्जिंग क्षमता की बात करें तो इसकी बैटरी को 5 मिनट की चार्जिंग में 25 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है वहीं, 20 मिनट में यह 60 फीसदी तक चार्ज हो जाती है फोन को फुल चार्ज होने में करीब 30 मिनट का समय लगता है बैटरी लाइफ की बात करें तो इसकी बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 24 घंटे तक चल सकती है।

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो मार्केट में आपको ₹29,999 में मिलेगा लेकिन अगर आप इसे ऑनलाइन फ्लिपकार्ट जैसी वेबसाइट पर आर्डर करते हैं तो आपको यह ₹2000 की छूट के साथ ₹27,999 में आसनी से मिल जाएगा तो जल्दी ऑर्डर करे।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/39566/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button