₹250 में दो जैकेट… ₹100 में , स्टाइलिश गर्म कपड़े यहां सस्ते दाम पर उपलब्ध, बहुत बड़ी वैरायटी।

 

फर्रुखाबाद का कमालगंज बाजार कपड़े खरीदने के लिए अच्छा है।  यहां आपको लड़कों और लड़कियों के लिए स्टाइलिश और फैंसी जैकेट, स्वेटर, लेगिंग्स, हुडी, शॉल के साथ-साथ कई तरह के गर्म कपड़े भी मिलेंगे।

शीत ऋतु के आगमन के साथ ही देशभर में कड़ाके की ठंड का प्रकोप फैल रहा है।  वहीं, इस मौसम में कपड़ों के बाजार में भी अलग ही महत्व दिखाई देता है।  हर कोई ऐसे बाजार में खरीदारी करना चाहता है जहां उसे अपने बजट के मुताबिक कपड़े मिल सकें।  फर्रुखाबाद का कमालगंज बाजार कपड़े खरीदने के लिए अच्छा है।  यहां आपको लड़कों और लड़कियों के लिए स्टाइलिश और फैंसी जैकेट, स्वेटर, लेगिंग, हुडी, शॉल के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के ऊनी कपड़े भी मिलेंगे।  जो ना सिर्फ आपको गर्म रखेगा बल्कि आपके स्टाइल को भी नया लुक देगा।

 आपको अलग-अलग कपड़े मिलेंगे

 दुकानदार जाविद ने कहा, इस साप्ताहिक बाजार में आपको रंग-बिरंगे डिजाइन वाले फैंसी जैकेट और स्वेटर मिलेंगे।  चाहे आप शादी के लिए जैकेट खरीदना चाहते हों या अपनी दिनचर्या के लिए कैजुअल स्वेटर खरीदना चाहते हों या किसी ठंडी जगह पर दोस्तों के साथ आउटिंग करना चाहते हों।  यहां आपको हर तरह के कपड़े मिल जाएंगे।  वो भी आपके बजट के मुताबिक.

इसका रेट भी बहुत कम है

कमालगंज फरुखाबाद में आपको फैंसी हुडी और जैकेट बेहद कम कीमत पर मिल जाएंगे।  यहां आपको 250 रुपए में दो जैकेट, 100 रुपए में हुडी और 75 रुपए में लेगिंग्स और 100 रुपए में शॉल, 50 रुपए में टॉप, 25 रुपए में टोपी, 75 रुपए में प्लाजो, 125 रुपए में स्कर्ट मिलेगी।  साथ ही बच्चों समेत सभी के लिए गर्म कपड़ों का पूरा कलेक्शन मौजूद है।

 यहां बताया गया है कि मुझे यह कैसे मिला

यह बाजार कमालगंज रेलवे स्टेशन से 1 किमी दूर स्थित है।  यहां पहुंचने के लिए आप आसानी से ई-रिक्शा और टेंपो ले सकते हैं।  यह मंडी कमालगंज सब्जी मंडी के पास स्थित है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/35473/

Exit mobile version