न्यूजबिजनेस

₹1,000 से कम कीमत में घर लाएं रूम हीटर कड़ाके की ठंड में मिलेगा गर्मी का एहसास जल्दी करें

 

 

 

मार्केट में 1000 से कम कीमत वाले रूम हीटर के अच्छे और शानदार विकल्प इस समय अमेज़न पर खूब खरीदे जा रहे हैं आकार में छोटे और वजन में हल्के होने के कारण ये रूम हीटर इंस्टालेशन के कुछ ही मिनटों में गर्म महसूस होने लगेंगे ये रूम हीटर सुरक्षा मानकों को भी पूरा करते हैं और बिजली बिल को नियंत्रित करने के लिए सबसे अच्छे होंगे।

इन कम लागत वाले रूम हीटरों को 4 स्टार तक रेटिंग दी गई है और वर्तमान में अमेज़ॅन डील पर लगभग आधी छूट पर बिक्री पर हैं इसलिए, यदि आप ऑफ़र चूकना नहीं चाहते हैं, तो तुरंत नीचे दिए गए विकल्प की जाँच करें।

यह रूम हीटर छोटे और मध्यम आकार के कमरों के लिए सबसे अच्छा माना जाता है Amazon ब्रांड सोलिमो का यह रूम हीटर रेटिंग और परफॉर्मेंस के मामले में भी काफी अच्छा है ग्राहकों ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है और आर्टिकल लिखे जाने तक इस रूम हीटर पर 50% तक की छूट दी जा रही है यह हीटर ISI प्रमाणित भी है और इसमें एडजस्टेबल थर्मोस्टेट है जो कमरे के तापमान को बनाए रखने में मदद करेगा।

सर्दी के इस मौसम में बजाज रूम हीटर काफी लोकप्रिय हैं कम कीमत पर अच्छी हीटिंग उपलब्ध कराने के कारण इसके हीटर के विभिन्न मॉडल खूब बिक रहे हैं। यह 1000 वॉट की शक्ति वाला हीटर है और सर्दियों में उपयोग के लिए सबसे अच्छा माना जाता है इसे Amazon से खरीदने पर आपको 2 साल तक

की वारंटी मिलेगी इस दौरान अगर इस हीटर में कोई खराबी आती है या यह काम करना बंद कर देता है तो आप इसकी सर्विस के लिए ब्रांड पर दावा कर सकते हैं इस हीटर में एक स्टेनलेस स्टील रिफ्लेक्टर है जो इसकी गर्मी को कमरे में अच्छी तरह से स्थानांतरित करता है।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/35979/

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/35972/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button