मध्यप्रदेश

27 सितम्बर मध्य प्रदेश के इस जिले के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा

मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने एक समारोह में ग्वालियर और सागर में क्षेत्रीय औद्योगिक सम्मेलन आयोजित करने की घोषणा की। इसी क्रम में प्रथम क्षेत्रीय औद्योगिक सम्मेलन 27 सितम्बर को सागर जिले में होगा। सागर जिले के विकास और औद्योगिक इकाइयों की स्थापना और निवेश की दृष्टि से यह वरदान साबित होगा।

कलेक्टर संदीप जीआर ने शुक्रवार को शुक्रवार को रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव के लिए स्थल चयन एवं अन्य तैयारियों का निरीक्षण किया। साथ ही संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिये। उन्होंने कहा कि इस समय कार्यक्रम स्थल पर सभी आवश्यक उपाय सुनिश्चित किये जायें। जिससे सम्मेलन में भाग लेने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

उन्होंने कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र, विभिन्न क्षेत्रीय सत्र, वन-टू-वन बैठकें, प्रदर्शनियां, क्रेता-विक्रेता बैठकें, सांस्कृतिक कार्यक्रम, मीडिया कवरेज, स्वागत, आतिथ्य एवं भोजन आदि के संबंध में आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के मुख्य आतिथ्य में आयोजित इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी अधिकारियों को पूरे मनोयोग से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना होगा। किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button