करिअर

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों की लगी लॉटरी DA में हुई वृद्धि सैलरी में होगा बंपर इजाफा

 

 

 

केंद्र की मोदी सरकार आज अपने कार्यकाल का बजट पेश करने जा रही है लोगों को हरक्लास के एक और मोर्चे की उम्मीद है लोकसभा चुनाव के दो महीने बाद यह एक बिल्ट-इन बजट होगा जिसकी तैयारी अभी से शुरू हो जाएगी केंद्र सरकार लौवेन में केंद्रीय कर्मचारियों को पूरे नौ बल्कि दो-दो बड़े एलान कर सकती है एक बहुत पहला केंद्र और पेंशनर्स डी.डी इसके अलावा एक्ट डी एयरियर को पढ़कर भी कुछ निर्णय लिए जा सकते हैं जो दिए गए के लिए पर्याप्त होगा।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/38557/

एक बहुत पहला केंद्र और पेंशनर्स डी.डी. इसके अलावा एक्ट डी एयरियर को पढ़कर भी कुछ निर्णय लिए जा सकते हैं जो दिए गए के लिए पर्याप्त होगा कुछ लोग कहते हैं मन जाना सरकार डीए रिपोर्ट में 4k बढ़ा सकती है फिर वेतन में बाईं ओर की वृद्धि देखें, किस दर से मोटी कमाई में मदद मिलेगी।

केंद्र सरकार के बजट के पीटर में कई तरह के आश्चर्य देखने को मिल रहे हैं केंद्रीय होगा और पेंशन भोगियों का डीए 4 डीए बढ़ जाएगा जिसके बाद यह 60 फीसदी हो जाएगा देखने के लिए मूल वेतन रिकॉर्ड क्या है? ऊपर डीडी का समर्थन करने वाली मौजूदा मध्यावधि चर्चाओं में से 46 में से कोई भी दिल जीतने के लिए पर्याप्त है।

एक करोड़ से ज्यादा परिवार के सदस्यों की मौजूदगी, जो हार का हृदय जीतने के लिए काफी है सरकारी अधिकारियों से तो ऐसा सुनने को नहीं मिला है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में बड़ा दावा किया जा रहा है।

https://prathamnyaynews.com/business/38549/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button