Uncategorized

Maruti Suzuki की यह Swift कार पर मिल रहा है भारी छूट, मार्केट में बिक रही धड़ल्ले से

Maruti Swift : Maruti Suzuki Swift भारत में एक लोकप्रिय हैचबैक कार है। मारुति स्विफ्ट मार्च में देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। पिछले महीने इसकी 17,559 यूनिट्स बिकीं। यह पिछले साल मार्च में बेची गई 13,623 इकाइयों की तुलना में 29% अधिक है। मारुति सुजुकी स्विफ्ट की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होकर 9 लाख रुपये तक जाती है ऐसे में अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है। कंपनी ने अप्रैल में इसे सस्ते में बेचने का फैसला किया था।

Maruti Suzuki Swift Car offers

जानकारी के मुताबिक, चुनिंदा मारुति सुजुकी डीलर्स इस साल अप्रैल में अपने पूरे मॉडल रेंज पर डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं। यह डिस्काउंट Nexa और Arena शोरूम्स पर दिया जाएगा। इन डिस्काउंट में कैश रिबेट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारुति सुजुकी स्विफ्ट के एलएक्सआई और एएमटी वर्जन पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 15,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि, सीएनजी वेरिएंट पर छूट 10,000 रुपये के कैश डिस्काउंट तक ही सीमित है। मारुति स्विफ्ट के अन्य सभी वेरिएंट में 30,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 15,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

Maruti Suzuki Swift Engine and Variants

मारुति स्विफ्ट एक पेट्रोल इंजन और दो ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ 9 वेरिएंट में आती है। स्विफ्ट K12 सीरीज डुअल जेट डुअल वीवीटी इंजन के साथ आती है। यह 89bhp और 113Nm का टार्क पैदा करता है और इसे 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड ऑटोमैटिक मैनुअल से जोड़ा जाता है। यह इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 23.20-kmpl और AMT गियरबॉक्स के साथ 23.76-kmpl वापस करेगा।

Maruti Suzuki Swift Interior & Features 

इसमें 4.2-इंच TFT डिस्प्ले के साथ ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। साथ ही, Swift में क्रूज़ कंट्रोल, पैसिव स्टार्ट-स्टॉप फंक्शन और ऑटो-फोल्डेबल ORVM मिलता है. यह डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग कैमरा, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर और आईएसओफिक्स एंकरेज पॉइंट जैसी सुरक्षा सुविधाओं के साथ आता है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button