बड़ी ख़बरसीधी

Sidhi road accident news: बल्कर ने ले ली 7 जिंदगी, चपेट में आया स्कूटी सवार और बोलेरो वाहन, प्रशासनिक अमला घटनास्थल पर, एसपी ने की जांच टीम गठित

Sidhi road accident news: बल्कर ने ले ली 7 जिंदगी, चपेट में आया स्कूटी सवार और बोलेरो वाहन, प्रशासनिक अमला घटनास्थल पर, एसपी ने की जांच टीम गठित।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। सीधी जिले में दिल को दहला देने वाली घटना हुई है जहां तेज रफ्तार बलकर वाहन स्कूटी सवार को ठोकर मारते हुए सड़क के किनारे खड़े हुए बोलेरो वाहन पर चढ़ गया और इसके बाद वह पलट गया है जिसकी वजह से स्कूटी सवार सहित बोलेरो वाहन में सवार दो बच्चों के साथ 6 लोग कुल 7 लोगों की अकाल मृत्यु हो गई है।

यह भी पढ़ें: सीधी जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा 5 लोगों की हुई घटना स्थल पर दर्दनाक मौत

बारात से वापस लौट रहे थे बोलेरो सवार 

मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो वाहन क्रमांक MP52TA0334 में सवार सभी लोग सीधी जिले के ग्राम सिरसी से बारात गए हुए थे कि सुबह के समय वापस लौट रहे थे वही रास्ते में कुछ कार्य से बरम बाबा के पास ग्राम डोल में रुके हुए थे कि अचानक तेज रफ्तार बलकर ने पहले स्कूटी सवार को ठोकर मारी और बोलेरो वाहन पर पलट गया। जिसकी वजह से स्कूटी सवार के साथ-साथ बोलेरो में बैठे हुए 6 लोग दब गए जिससे घटनास्थल पर ही 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

सड़क में गड्ढा बना हादसे की मुख्य वजह

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क में गड्ढा होने की वजह से बलकर वाहन अनियंत्रित हो गया जिसकी वजह से स्कूटी सवार सहित बोलेरो वाहन को कुचलता हुआ आगे जाकर पलट गया।

यह भी पढ़ें: खरीदी केंद्र से होगी 24 लाख की वसूली हनुमत स्व सहायता समूह ने 1200 क्विंटल धान का किया था घोटाला, जाने कहां का है मामला

घटनास्थल पर मची चीख-पुकार

जैसे ही यह ह्रदय विदारक हादसा हुआ घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों के द्वारा ही पुलिस एवं 108 एंबुलेंस को इस घटना के संबंध में जानकारी दी गई वही देखते ही देखते पूरा वातावरण इस घटना से चीख-पुकार में बदल गया। घटनास्थल पर कलेक्टर एसपी के साथ भारी तादाद में पहुंचा पुलिस का अमला 

जानकारी लगते ही घटनास्थल पर सीधी कलेक्टर साकेत मालवीय एवं पुलिस अधीक्षक डॉ रविंद्र वर्मा सहित आसपास के सभी थाना एवं चौकियों के थाना प्रभारी भारी तादाद में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया गया परंतु बोलेरो वाहन में फंसे सभी लोगों की मौत हो चुकी थी।

2 लोग हुए हैं गंभीर रूप से घायल

इस पूरे दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनको उपचार के लिए जिला चिकित्सालय सीधी ले जाया गया है जहां पर डाक्टरों की टीम के द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है वही अभी तक घायलों का नाम पता नहीं चल पाया है।

इन 7 लोगों की हुई है मौत

1. राजाराम यादव पिता झरियारी यादव उम्र 56 वर्ष निवासी ग्राम माडापानी थाना जमोड़ी जिला सीधी।

2. सुखलाल यादव पिता बिहारी यादव उम्र 55 वर्ष निवासी ग्राम सरौंधा थाना जियावन जिला सिंगरौली।3. रोहित यादव पिता राजकुमार यादव उम्र 15 वर्ष निवासी ग्राम सरौंधा थाना जियावन जिला सिंगरौली।4. शिब्बू उर्फ मंगल यादव पिता हीरालाल यादव उम्र 10 वर्ष निवासी ग्राम सरौंधा थाना जियावन जिला सिंगरौली।

5. शिव कुमार यादव पिता कुंजल प्रसाद यादव उम्र 18 वर्ष निवासी ग्राम सजहर थाना जियावन जिला सिंगरौली।

6. आशीष शुक्ला पिता राम कृष्ण शुक्ला उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम शंकरपुर पुलिस चौकी मड़वास थाना मझौली जिला सीधी। वहीं एक अन्य सातवें मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई।

चालक हुआ गिरफ्तार

उक्त घटना को अंजाम देने वाले बलकर वाहन के आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तथा बलकर वाहन को भी कब्जे में ले लिया है बता दे की उक्त घटना को अंजाम देने के पश्चात वाहन चालक पास में ही शराब की दुकान में छुप गया था।

घटना की जांच के लिए जांच कमेटी गठित

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटले ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है इसको लेकर पुलिस अधीक्षक के द्वारा जांच कमेटी गठित कर दी गई है जो इस हादसे की जांच करेगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button