क्राइम ख़बर

Crime News: घर से टहलने निकली महिला के साथ गैंगरेप शरीर के साथ की बर्बरता निर्वस्त्र कर रास्ते में छोड़ा!

Crime News: घर से टहलने निकली महिला के साथ गैंगरेप शरीर के साथ की बर्बरता निर्वस्त्र कर रास्ते में छोड़ा!

राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र में हैवानियत की हदें पार करने की एक घटना सामने आई है जिसमें खाना खाने के बाद टहलने निकली एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया इतना ही नही बल्कि उसका शरीर नोचने के साथ-साथ आरोपी उसके कपड़े तक ले गए।

निर्वस्त्र महिला सड़क पर जाकर लोगों से मदद मांगने लगी तो लोगों ने उसे पागल समझा एक व्यक्ति ने तरस खाकर उसकी आपबीती सुनी और फिर पुलिस को जानकारी दी।

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/31222/

FSL टीम ने घटनास्थल से सबूत एकत्र किए हैं टीम को मौके पर महिला की टूटी हुई चूड़ियां भी मिली है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपहरणकर्ता नशे में थे मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे

पहले अपनी जीप के सीट कवर से पीड़िता का शरीर ढका और उसे थाने लेकर गए उसके बाद महिला सिपाही के कपड़े मंगवा कर उसे पहनाये गए।

मामले की गंभीरता को देखते हुए भीलवाड़ा से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिनके पास अभी भीलवाड़ा एसपी का चार्ज है विमल सिंह नेहरा भी गंगापुर पहुंचे थे घटनास्थल से पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री भी मिली जिसे जप्त कर लिया गया है।

किडनैप कर किया गैंगरेप 

गंगापुर कस्बे में बीती रात को एक महिला घर से खाना खाने के बाद घूमने के लिए निकली इसी दौरान तीन युवकों ने उसका जीप में डालकर अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

तीनों आरोपियों ने महिला को निर्वस्त्र कर छोड़ दिया ग्रामीणों की नजर पड़ने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता को कपड़े पहनाकर मेडिकल के लिए चिकित्सालय लाए।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button