मध्यप्रदेश

MP News: जन आशीर्वाद यात्रा में जा रहे BJP नेता की सड़क दुर्घटना में मौत रोकी गई यात्रा!

MP News: जन आशीर्वाद यात्रा में जा रहे BJP नेता की सड़क दुर्घटना में मौत रोकी गई यात्रा!

जन आशीर्वाद यात्रा में जा रहे BJP नेता की सड़क दुर्घटना में मौत रोकी गई यात्रा मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में सड़क दुर्घटना में एक कार्यकर्ता की मौत के बाद जन आशीर्वाद यात्रा Jan Ashirwad Yatra स्थगित कर दी गई यात्रा में भाग लेने जा रहे कार्यकर्ताओं की मोटर बाइक आपस में टकरा गई थी।

जिसमें दो अन्य भी गंभीर रूप से घायल है पार्टी की ओर बताया गया है कि अब रविवार 10 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा बरगी विधानसभा से प्रारंभ होकर धूमा से सिवनी विधानसभा की ओर प्रवेश करेगी।

पाटन विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने बताया कि पाटन में जन आशीर्वाद यात्रा के कार्यक्रम शनिवार 9 सितंबर के लिए स्थगित कर दिया गया उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के तीन कार्यकर्ता जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए नुनसर गांव से आ रहे थे।

रास्ते में कार्यकर्ताओं की मोटरसाइकिल के आपस में टकरा जाने से एक कार्यकर्ता बृजेश पटेल की मौत हो गई एक कार्यकर्ता अमन पटेल गंभीर रूप से घायल होकर वेंटिलेटर पर जीवन और मौत के साथ संघर्ष कर रहा है तीसरे कार्यकर्ता जितेंद्र दाहिया के पैर में फ़्रैक्चर हुआ है तीनों ही 30 वर्ष से कम उम्र के थे।

कार्यकर्ता के निधन की खबर मिलने पर जन आशीर्वाद यात्रा के नेताओं ने शोक सभा कर शनिवार के लिए यात्रा को स्थगित कर दिया केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता उसकी महत्वपूर्ण कड़ी होता है।

हम उसके निधन पर शोक व्यक्त करते हैं पार्टी के मुख्य सचेतक और जबलपुर के सांसद राकेश सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ये तीन भारतीय जनता पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे पार्टी इन्हें हमेशा याद रखेगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button