खेल

Ind vs Pak warld Cup: हार्दिक पांड्या ने मंत्र फूंककर डाली गेंद टीम को मिला विकेट वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल!

Ind vs Pak warld Cup: हार्दिक पांड्या ने मंत्र फूंककर डाली गेंद टीम को मिला विकेट वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल!

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आज यानी 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है इस महामुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था शुरुआत तो पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने अच्छी की।

लेकिन उसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने गजब अंदाज में वापसी की पहले अब्दुल्ला शफीक फिर उसके बाद हार्दिक पंड्या ने इमाम उल हक को पविलियन का रास्ता दिखाया हालांकि इमाम को आउट करने से पहले हार्दिक पंड्या ने कुछ ऐसा किया जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32471/

इमाम उल हक को आउट करने से पहले हार्दिक ने गेंद पर फूका मंत्र?

दरअसल पाकिस्तान की पारी का 13वां ओवर भारत की ओर से स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या डाल रहे थे उस ओवर की दूसरी गेंद पर इमाम उल हक स्ट्राइक पर थे इमाम ने हार्दिक की उस गेंद पर करारा चौका लगाया।

इससे पंड्या बिल्कुल खुश नजर नहीं आए ऐसे में ओवर की अगली यानी तीसरी गेंद डालने से पहले हार्दिक ने बॉल को हाथ में लिया और उसको देख कर कुछ कहा। हार्दिक गेंद को देखकर कुछ पढ़ते हुए नजर आ रहे थे।

ऐसे में उन्होंने पढ़ने के बाद अपना रनअप स्टार्ट किया और गेंद डाली जो हुआ वो किसी जादू से कम नहीं था अच्छी लय में नजर आ रहे इमाम उल हक ड्राइव मारने की कोशिश में कीपर को कैच थमा बैठे।

वह गेंद को सही से टाइम नहीं कर पाए और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हिए सीधा विकेटकीपर केएल राहुल के गल्व्स में चली गई ऐसे में इमाम 6 चौकों की मदद से 36 रन बनाकर आउट हो गए।

वहीं इमाम उल हक को आउट करने के बाद हार्दिक ने पाकिस्तानी खिलाड़ी को खास रिएक्शन भी दिया। वह उन्हें बाय-बाय करते हुए नजर आए।

https://twitter.com/dasjy0tirmay/status/1713127414933651561?t=D6zPCWJ_U9RnLfdQBktLBQ&s=19

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button