राजनीति

MP Election 2023: BJP आज जारी करेगी 94 उम्मीदवारों की 5वी लिस्ट दिग्गज नेताओं के नाम होंगे शामिल!

MP Election 2023: BJP आज जारी करेगी 94 उम्मीदवारों की 5वी लिस्ट दिग्गज नेताओं के नाम होंगे शामिल!

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अब महिने से भी कम समय बाकी रह गया है चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी BJP प्रत्याशियों की पांचवी सूची आज जारी कर सकती है बुधवार को सूची जारी होने की संभावना जताते हुए बीजेपी के नेता काफी उत्साहित है सूची जारी होने से पहले ही उज्जैन उत्तर सीट से विधायक पारस जैन के घर पर समर्थकों ने पटाखे जलाकर मिठाइयां भी बांट दी।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32568/

आज जारी हो सकती हैं पांचवी लिस्ट

बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक 70 सीटों पर आम सहमति बन चुकी है जबकि 24 सीटों पर भी निर्णय लिया जा चुका है बीजेपी संगठन का फैसला सूची के रूप में बुधवार को सबके सामने आ जाएगी।

यह सूची मंगलवार को ही जारी होना थी मगर देर रात चली बैठक के बाद नाम पर सहमति बन पाई. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया के मुताबिक अब विधानसभा चुनाव में काफी कम वक्त बचा है।

अबतक 136 नामों पर लग चुकी है पार्टी की मुहर

भारतीय जनता पार्टी को कई विधानसभा सीटों पर अपना प्रत्याशी घोषित करने से पहले काफी मंथन करना पड़ रहा है अभी तक बीजेपी अपनी चार सूची जारी कर चुकी है चारों सूची में अभी तक 136 प्रत्याशियों के

नाम की घोषणा हो गई है अभी भी 94 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होना बाकी है जिन पर सहमति बनाने के लिए मंगलवार देर रात तक नामों पर विचार-विमर्श किया गया जिसके बाद नामों पर सहमति बनी है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button