बिजनेस

Biusness News: नए अवतार में वापस लौटी लोगों की सबसे पसंदीदा Mahindra Marshal जानिए कीमत और शानदार फीचर्स!

Biusness News: नए अवतार में वापस लौटी लोगों की सबसे पसंदीदा Mahindra Marshal जानिए कीमत और शानदार फीचर्स!

महिंद्रा भारतीय बाजार में हमेशा से मजबूत गाड़ियां बनाते रही है एक समय में इनकी कमांडर आर्मी सहित लोगों की पसंदीदा हुआ करती थी क्योंकि इसमें मजबूत इंजन के साथ काफी अच्छा परफॉर्मेंस भी देखने को मिलता था अभी भी आपको ग्रामीण इलाकों में यह गाड़ी देखने को मिल जाएगी इसी को अपग्रेड कर 1990 में पहली बार महिंद्रा मार्शल को लांच किया गया था। तकरीबन एक दशक तक भारतीय बाजार में इस कार को काफी ज्यादा पसंद किया गया।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/33561/

2000 के बाद इस कर का क्रेज शहरी इलाकों में काम हो गया लेकिन ग्रामीण भारत में यह ज्यादा समय तक बिकता रहा खराब सड़कों पर इसकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी हुआ करती थी लेकिन समय के साथ का डिजाइन काफी पुराना हो गया और काम सेल के

कारण कंपनी ने से बंद कर दिया लेकिन अब खबर आ रही है कि ग्रामीणों की पहली पसंद इस एसयूवी को दोबारा से लांच किया जा सकता है बिल्कुल ही नए अवतार और इंजन के साथ यह एसयूवी मार्केट में आग लगा देगी।

अबकी बार इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी दिए जाएंगे हालांकि महिंद्रा ने मीडिया से बात करते हुए अपनी नई एसयूवी के बारे में कुछ भी नहीं बताया है लेकिन कई लोगों ने कहा है की अंदरूनी तौर पर कंपनी इसे दोबारा से लांच करने की बात कह रही है और बहुत ही जल्द इस पर बयान भी आ सकता है।

महिंद्रा मार्शल का इंटीरियर स्कॉर्पियो एन से प्रेरित हो सकता है वहीं इसमें आपको इस प्रकार का इंजन भी मिलेगा महिंद्रा मार्शल हमेशा से परफॉर्मेंस बेस्ड एसयूवी थी यही कारण है कि इसके नए मॉडल को भी कंपनी इसी तरीके से डिजाइन करने वाली है।

https://prathamnyaynews.com/crime-news/33558/

पावरफुल होने के चलते इसकी माइलेज काम हुआ करती थी अबकी बार भी यह 15 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है इसमें 60 लीटर का फ्यूल टैंक में मिलेगा जिसके जरिए यह लंबी रेंज तक जा सकेगी।

अभी तक कंपनी ने इस पर बयान नहीं दिया है। इसलिए इस पर किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी जा सकती है इसलिए सभी अनुमानित फीचर्स और डिटेल्स को मीडिया द्वारा छापी जा रही है।

इसके अनुमानित कीमत भी 10 लाख रुपए से ज्यादा होगी और यह Mahindra Bolero और Mahindra Scorpio N के बीच की एसयूवी हो सकती है। अबकी बारी से ब्लैक कलर में भी पेश किया जाएगा जो युवाओं को काफी ज्यादा पसंद आने वाला है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button