बिजनेस

Biusness News: नए लुक और डिजाइन में आई Mahindra Bolero शानदार फीचर्स से बना रही सबको दीवाना जानिए कीमत!

Biusness News: नए लुक और डिजाइन में आई Mahindra Bolero शानदार फीचर्स से बना रही सबको दीवाना जानिए कीमत!

अगर वर्तमान समय में इसके वेरिएंट (Variant) की बात करें तो आपको कुल चार वेरिएंट मार्केट में देखने को मिलने वाले हैं जिसमें N4, N8, N10 और N10 शामिल है महिंद्रा कंपनी की बोलेरो निओ (Mahindra Bolero Neo) को लोगों के द्वारा काफी अच्छी रेटिंग दी गई है इस वजह से इस गाड़ी के अंदर आपको शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/33779/

Mahindra Bolero Neo के फीचर्स

Mahindra Bolero Neo फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी के अंदर आपको 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ड्राइवर और को-ड्राइवर आर्मरेस्ट, क्रूज कंट्रोल, एलॉय व्हील, एलईडी डीआरएल जेसे शानदार फीचर्स मिल जाते हैं।

Mahindra Bolero Neo कीमत

Mahindra Bolero Neo कंपनी की तरफ से गाड़ी की शुरुआती कीमत 9.5 लाख रखी गई है कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के अंदर काफी दमदार इंजन ऐड किया है जो 1.5 लीटर डीजल वेरिएंट (Diesel Variant) के साथ आता है इसके अलावा इसमें आपको फाइव स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन की सुविधा मिल जाती है और यह लगभग 250 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

https://prathamnyaynews.com/business/33775/

Mahindra Bolero Neo पर ऑफर

Mahindra Bolero Neo महिंद्रा कंपनी ने अपना ऑफर हर वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग रखा हुआ है अगर आप इसका N4 वेरिएंट खरीदने हैं तो आपको लगभग 60000 के आसपास की छूट मिलेगी वहीं इसका N8 वेरिएंट आप ₹65000 की छूट के साथ खरीद सकते हैं अगर सबसे ज्यादा छूट की बात करें तो वह इसके N10 वेरिएंट पर देखने को मिल रही है जो 99,500 रूपए के आसपास है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button