बिजनेस

दिलों पर राज करने नए अवतार आई Mahindra Scorpio शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जानिए प्राइस

 

 

 

दिलों पर राज करने नए अवतार आई Mahindra Scorpio शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जानिए प्राइस Mahindra Scorpio आई अब नए अवतार में शानदार सेफ्टी फीचर्स के साथ जाने कीमत जी हां दरअसल आपको बता दें कि Mahindra Scorpio कंपनी की सबसे बेहतरीन कार मानी जाती है इसके साथ ही इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त इंजन भी देखने को मिल जाता है साथ ही इसमें कंपनी ने शानदार सेफ्टी फीचर्स भी दिए हैं।

Mahindra Scorpio Features

आपको बता दे की Mahindra Scorpio कंपनी ने अपनी इस कार में बेहतरीन फीचर्स शामिल किये गए है इस कार में आपको क्रूज कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर कैमरा, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फुल एलईडी लाइटिंग, टेल लैंप, ईबीडी, बड़ा इंफोटेंमेंट कल्सटर जैसे धांसू फीचर्स को जोड़ा गया है।

Mahindra Scorpio Power Engine

महिंद्रा स्कॉर्पियो Mahindra Scorpio की बेस वेरिएंट में 2.2 लीटर डीजल इंजन दिया गया है ये इंजन 132 पीएस की पावर और 300 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है यह इंजन छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है।

Mahindra Scorpio Prize

Mahindra Scorpio कंपनी ने अपनी इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 13 लाख रुपए रखी है इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट नहीं है तो आप कंपनी से जुड़ी बैंक एक बेहतरीन फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है।

https://prathamnyaynews.com/jeevan-matra/34921/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button