बिजनेस

6000mAh बैटरी 108MP कैमरा के साथ iphone को टक्कर देने आया Samsung का यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन

iPhone दिलाएगा आपकी दादी की याद सैमसंग का शानदार स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी 6000mAh बैटरी.  इस समय मार्केट में 5G स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ती जा रही है  Samsung ने हाल ही में बाजार में अपना 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy F54 लॉन्च किया है।  इस स्मार्टफोन में आपको 108MP कैमरा क्वालिटी मिलेगी और इस स्मार्टफोन का लुक भी काफी शानदार है।

https://prathamnyaynews.com/career/40469/

Samsung Galaxy F54 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी बेहतरीन है 
Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है।  इसमें 108 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर है।  सैमसंग गैलेक्सी F54 5G में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी है।

Samsung Galaxy F54 स्मार्टफोन में दमदार बैटरी है 
सैमसंग गैलेक्सी F54 स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की दमदार बैटरी मिलती है, जो आपको लंबे समय तक चलने वाला फोन आनंद का अनुभव देने में सक्षम है।  साथ ही इसमें आपको 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

Samsung Galaxy F54 स्मार्टफोन का डिस्प्ले शानदार है 
Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन शानदार डिस्प्ले के साथ बाजार में आ गया है।  इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले है।  इसके साथ ही गेमिंग लवर्स के लिए सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में Samsung Exynos 1380 जैसे दमदार प्रोसेसर का भी इस्तेमाल किया है।  साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट भी मिलता है।

सैमसंग गैलेक्सी F54 स्मार्टफोन की कीमत 

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत ज्यादा नहीं है यह स्मार्टफोन आपको 24,999 रुपये की किफायती कीमत पर मिल सकता है।  इस स्मार्टफोन को आप Flipkart या Amazon से खरीद सकते हैं।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button