बिजनेस

Orient Air Cooler: देश में भीषण गर्मी ने दी दस्तक घर लाएं Orient Air Cooler आपका घर रहेगा Cool-Cool ऑर्डर करें

 

 

 

Orient Cooler Review: गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है हर कोई ठंडा होने की तैयारी कर रहा है अगर आप भी अपने घर और मकान को ठंडा करने की तैयारी कर रहे हैं तो हम आपको एक बेहतरीन विकल्प बता रहे हैं हम बात कर रहे हैं ओरिएंट के अल्टिमो CD6501H कूलर की हमने इस कूलर का वास्तविक जीवन व्यावहारिक कार्य किया है।

https://prathamnyaynews.com/business/40943/

जब यह कूलर आपके घर में लगेगा तो यह पारंपरिक कूलर से बिल्कुल अलग दिखेगा यह हमारे दिमाग में बनी कूलर की छवि से बिल्कुल अलग है। यह आधुनिक और आकर्षक है इसका लुक जितना आकर्षित करता है, उतना ही इसके फीचर्स आपको निराश नहीं करेंगे। एक बार लिविंग रूम में स्थापित होने के बाद, यह आपके कमरे के इंटीरियर से मेल खाता है।

फीचर्स – कूलर में हाई, मीडियम और लो 3 स्पीड कंट्रोल दिए गए हैं 5 पहिए दिए गए हैं ताकि कूलर को एक जगह से दूसरी जगह आसानी से ले जाया जा सके। इसमें वर्टिकल लूवर्स हैं जो मोटरयुक्त हैं जहां इसके हॉरिजॉन्टल लूवर्स को मैन्युअली एडजस्ट किया जा सकता है मक्खी-मच्छरों को घुसने से रोकने के भी इंतजाम किये गये हैं।

यदि लौकी बंद हो तो कीड़े-मकौड़े, मक्खी-मच्छर प्रवेश नहीं कर पाते अगर आप कूलर से ठंडी हवा लेना चाहते हैं तो इसमें एक आइस चैंबर होता है जहां आप बर्फ रख सकते हैं प्रदान किया गया पंखा 16 इंच का है कूलर में ऑटो स्विंग की सुविधा भी है, जिससे चारों ओर हवा का प्रवाह आसान हो जाता है।

इसमें 65 लीटर का पानी का टैंक है इस कूलर में ऑटो फिल फीचर दिया गया है यानी अगर कूलर में पानी कम होगा तो वह अपने आप भर जाएगा इसमें आपको अपने नल से एक पाइप लगाना होगा जिससे कूलर में अपने आप पानी भर जाएगा बार-बार कूलर भरने की झंझट से छुटकारा मिल जाएगा।

18.3 मीटर तक शक्तिशाली एयर थ्रो और 3650 क्यूबिक मीटर प्रति घंटे तक एयर डिलीवरी प्रदान करता है ताकि यह एक बड़े कमरे को भी ठंडा कर सके एयरोफैन तकनीक का उपयोग करते हुए कूलर हवा के प्रवाह को अनुकूलित करता है और कमरे के हर कोने में लगातार और आरामदायक शीतलन अनुभव प्रदान करता है।

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/40939/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button