मध्यप्रदेश

कई पतियों की पत्नी ने आखिरी वाले को जान से मरने की दी धमकी, पति ने SP से लगाई गुहार

मध्य प्रदेश के छतरपुर एसपी ऑफिस में एक अनोखा मामला सामने आया है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित फूलचंद कुशवाह ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उसकी पत्नी विनीता उर्फ ​​बृजेश उर्फ ​​सलमा के कई पति हैं और उसने उन सभी को किसी न किसी चक्कर में फंसा लिया है और अब मेरी बारी है। उसने मुझे प्रेम जाल में फंसाया और 2011 में शादी कर ली।

उसके बाद पता चला कि वह एक ब्यूटी पार्लर चलाती है और उस बिजनेस के पीछे उसके कई सामाजिक तत्वों से संबंध हैं। उसने कहा कि वह अपनी पत्नी के ब्यूटी पार्लर व्यवसाय के खिलाफ था। तो पत्नी ने छतरपुर के सिविल लाइन थाने में उसके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई।

फूलचंद ने कहा, मेरी पत्नी विनीता उर्फ ​​ब्रिजेश और सलमा की शादी 2000 में रामवीर तोमर से हुई थी और उसकी संपत्ति हड़पने के बाद 2006 में महिला ने अपना नाम और धर्म बदलकर सलमा रख लिया और भूरे खान नाम के व्यक्ति से निकाह की और उसकी भी संपत्ति हड़पने ली। वह फिर से विनीता सिंह बनकर 2008 में टीकमगढ़ के रहने वाले अजय खरया से शादी कर ली। इसी बीच 2009 में छतरपुर के जगदीश प्रसाद सिंह से शादी की और फिर 2011 में पीड़ित से शादी कर अपने प्रेमियों के साथ मिलकर उसे जान से मारने और थाने में झूठी शिकायत दर्ज कराने की धमकी दे रही है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button