मध्यप्रदेश

अमेरिकी प्रोफेसर की इस फाइव-स्टार होटल में मौत, जांच जुटी पुलिस

इंदौर के एक फाइव-स्टार होटल में एक अमेरिकी प्रोफेसर की मौत। अमेरिकी प्रोफेसर एक एक्सचेंज कार्यक्रम के तहत इंदौर में आए और होटल में संदिग्ध स्थिति में मृत पाए गए। पुलिस का कहना है कि शव परीक्षण में मौत का कारण दिल का दौरा पड़ने से हुआ है।

पुलिस के मुताबिक इंदौर के होटल रेडिसन में एक अमेरिकी प्रोफेसर रात में खाना खाकर सो गया लेकिन सुबह नहीं उठा। जब कर्मचारी उसे चाय देने के लिए आए तो उसने गेट नहीं खोला। उसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस की उपस्थिति में कमरे का ताला तोड़ा गया तो प्रोफेसर बिस्तर के पास मृत पाया गया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। पुलिस और डॉक्टरों के अनुसार घटना दिल का दौरा पड़ने लगती है। पुलिस ने एक मर्ग बनाया है और एक जांच शुरू की है। विजय नगर पुलिस ने कहा कि शिकागो, यूएसए के विलियम माइकल रेनॉल्ड्स 36 साल के थे।

वह यूनिवर्सिटी एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत इंदौर आये थे। वे 30 अगस्त से होटल के रूम नंबर 202 में ठहरे हुए थे। रविवार को तबीयत खराब होने पर विलियम ने बॉम्बे हॉस्पिटल में जाकर चैकअप भी कराया था। रात को उन्होंने खाना खाया और कमरे में जाकर सो गए. विलियम पेशे से शिकागो की नॉर्थ पार्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन रिप्रेजेंटेटिव थे। पीएम रिपोर्ट आने के बाद, मृत्यु का सही कारण ज्ञात होगा।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button