एक ही नंबर प्लेट से ट्रक ऑपरेटर चला रहा था दो ट्रक, जानिए क्या है पूरा मामला

0

Fraud News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक ट्रक ऑपरेटर दो ट्रकों पर एक ही नंबर प्लेट लगाकर पुलिस और परिवहन विभाग की टीमों को धोखा दे रहा था। उसके राजदार द्वारा धोखाधड़ी के रूप में उजागर किया गया था। इनपुट पर क्राइम ब्रांच ने एक नंबर प्लेट पर चल रहे दो ट्रकों को घेरकर जब्त कर लिया और ट्रक मालिक फरार है। जिसकी थाने में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

ग्वालियर के मुरार रामकलां नगर का अजय मंगल शर्मा पेशे से ट्रक ऑपरेटर हैं। उसके पास दो ट्रक है। जो वाहन का बीमा और पविहन टैक्स समेत दूसरे खर्च बचाने के लिए फरेब कर रहा था। जिसने दोनों ट्रक पर MH 04 JU 3109 नंबर की नंबर प्लेट लगा रखी थी। जिससे एक ट्रक यातायात नगर में खड़ा था तो दूसरा ट्रक लक्ष्मणगढ़ महाराजपुरा की सडक़ पर दौड़ रहा था।

इस राज का उसके राजदार ने क्राइम ब्रांच पुलिस में शिकायत की, तभी क्राइम ब्रांच की एक टीम यातायात नगर पहुंची तो दूसरी टीम महाराजपुर लक्ष्मणगढ़ पर गई। जहां से दोनों ट्रैकों को पुलिस ने जब्त कर महाराजपुर थाना ला कर खड़ा कर दिया। पूछताछ में पता चला कि ट्रक ऑपरेटर अजय ने कई टैक्स के साथ-साथ पुलिस और परिवहन विभाग को धोखा दे रहा था। इस कार्रवाई का उसे पता चला तो वह फरार हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.