नाबालिग से शादी कर एक साल बाद तलाक देने पर युवक को हुई जेल

0

राजगढ़ जिले में शादी के एक साल बाद तलाक का मामला सामने आया है। जहां एक साल पहले किसी मामले को लेकर मां से हुए विवाद के बाद पीड़िता गुस्से में इंदौर पहुंच गई। यहां इंदौर रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने नाबालिग को धोखा देकर शादी कर ली। अब एक साल बाद जब पीड़िता ने घर जाने को कहा तो आरोपी ने उसे तलाक दे दिया।

ब्यावरा एसडीओपी नेहा गौर ने बताया कि 08 अप्रैल 2023 को ब्यावरा सिटी थाना क्षेत्र से एक नाबालिग बिना बताए कहीं चली गई थी। इसके बाद ब्यावरा सिटी पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया और उसकी तलाश शुरू की गई। एक साल बाद पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर उसका बयान लिया, तो उसने बताया कि मां से विवाद के बाद वह नाराज होकर बड़ी बहन के घर अशोकनगर जाना चाहती थी। लेकिन गलत ट्रेन पकड़ने के कारण वह इंदौर पहुंच गई।

जहां रेलवे स्टेशन पर उसकी मुलाकात 26 साल के युवक संदीप वाल्मिकी से हुई। संदीप ने उसे धोखा दिया और करीब 20 दिन तक अपने पास रखा। इसके बाद उसने उससे शादी कर ली। शादी के बाद दोनों करीब एक साल तक साथ रहे। जब पीड़िता ने संदीप को अपने घर जाने के लिए कहा तो संदीप ने उसे तलाक दे दिया। नाबालिग के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया तो वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.