धीरेंद्र शास्त्री को लेने और पहुँचाने के लिए अम्बानी ने भेजा प्लेन

0

दुनिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी की चर्चा दुनिया भर में है। उन्होंने अपने छोटे बेटे की शादी के लिए भव्य आयोजन किया, पानी की तरह खर्च किया। यह विवाह समारोह सामान्य विवाह से अधिक समय तक चला है।

इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले मेहमानों की संख्या बहुत ज्यादा थी और ये मेहमान बेहद खास भी थे। इस शादी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर दुनिया के बड़े-बड़े सिंगर्स और नेता तक शामिल हुए। शादी के बाद अनंत अंबानी और राधिका को आशीर्वाद देने देश के बड़े-बड़े संत भी पहुंचे। इस शादी में अंबानी ने सभी मेहमानों को बुलाने का पूरा इंतजाम किया था। यह व्यवस्था कितनी कठिन थी? यह कथा बाबा बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र शास्त्री ने अपने प्रवचन में कही।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अनंत अंबानी की शादी के उन्हें आशीर्वाद समारोह का निमंत्रण मिला था। उन्होंने शुरू में ऑस्ट्रेलिया में होने से इनकार किया। उन्होंने कहा बाद में हम सब मिलकर आशीर्वाद देंगे और पूरा सामान एक साथ देंगे।’ लेकिन अंबानी नहीं माने और धीरेंद्र शास्त्री के लिए विमान भेजा। ऐसी परिस्थिति में धीरेन्द्र शास्त्री अपने 5-6 शिष्यों के साथ विमान में बैठे और सुबह-सुबह मुंबई पहुँच गये। उसके बाद उन्होंने अनंत और राधिका को आशीर्वाद दिया और उसी विमान से लौट आए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.