BSNL का यह रिचार्ज प्लान दे रहा Jio-Airtel को कड़ी टक्कर

BSNL Recharge Plan: बीएसएनएल (BSNL) यूजर्स को कई Prepaid Plan प्रदान करता है जिसके साथ उन्हें 30 दिनों की Validity मिलती है। आज हम कंपनी के एक ऐसे Plan पर नजर डालने जा रहे हैं, जो Heavy Data User के लिए बनाया गया है। ये प्लान Reliance Jio और Airtel के प्लान को भी टक्कर देता है। हम जिस 30 दिनों के BSNL Plan के बारे में बात कर रहे हैं वह 299 रुपये में आता है। यह इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुआ ये प्लान बहुत ही फायदेमंद हैं

Airtel के 299 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

Airtel का यह प्लान 28 दिन की Validity के साथ आता है। इसमें कंपनी रोज 1.5Gb डेटा के साथ देश भर में सभी Networks के लिए Unlimited Calling और Daily 100 फ्री Sms दे रही है। प्लान में मिलने वाले Additional Benefits में Xstream Mobile Pack और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। इसके साथ ही कंपनी प्लान के सब्सक्राइबर्स को FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी दे रही है।

Jio के 299 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले Benefits

Reliance Jio अपने 299 रुपये के प्रीपेड 2GB Daily Data के साथ पेश करता है, जो कि Airtel के प्लान की तुलना में यूजर्स को मिलने वाले डेटा से अधिक है। इस प्लान में वैलिडिटी 28 दिन की मिलती है। यूजर्स को Unlimited Voice Calling और 100 SMS/दिन की सुविधा मिलती है। इसमें कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन शामिल हैं – JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud।

AirtelBSNLJioJio recharge plan
Comments (0)
Add Comment