Crime News : एक तरफा प्यार ने ली नाबालिक की जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Crime News : मध्य प्रदेश के जबलपुर में सोमवार रात एक 17 साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हैरानी की बात तो यह है कि घटना ओमती थाने से चंद कदम की दूरी पर घंटाघर के पास हुई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हत्या का कारण लव ट्रायंगल बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक 17 साल की लड़की का नाम तमन्ना कुरेशी है, जो नया मोहल्ला की रहने वाली है। घटना उस वक्त हुई जब लड़की सोमवार रात अपने दोस्त के साथ कार में बैठी थी। तभी आरोपी वहां पहुंचा, दरवाजा खोला और फिर लड़की की गर्दन पर चाकू मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से भाग गया।

इधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप मछरहाई निवासी गुरफान नाम के युवक पर है। घटना के तुरंत बाद नाबालिग को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। एकतरफा प्यार में आरोपी युवक ने वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

#Crime news
Comments (0)
Add Comment