खेल

Asia Cup 2023: भारत-पाकिस्तान एशिया कप सुपर 4 मैच हो सकता है रद्द जानिए क्या? है वजह!

Asia Cup 2023: भारत-पाकिस्तान एशिया कप सुपर 4 मैच हो सकता है रद्द जानिए क्या? है वजह!

एशिया कप 2023 का तीसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया था लेकिन यह मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका अब भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैच खेला जाना है सुपर फोर के तीसरे मुकाबले पर खतरा मंडरा रहा है।

यह मैच कोलंबो में खेला जाना है लेकिन कोलंबो में हो रही भारी बारिश ने चिंता बढ़ा दी है भारत-पाकिस्तान के पिछले मैच में भी बारिश की वजह से दिक्कत हुई थी।

भारत-पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को कोलंबो में मैच खेला जाना है लेकिन भारी बारिश की वजह से पिच और मैदान की तैयारी बुरी तरह प्रभावित हुई है ग्राउंड स्टाफ इसको लेकर काफी दिक्कत का सामना कर रहा है।

टीम इंडिया के खिलाड़ी बारिश की वजह से प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे हैं इसी वजह से इस मैच पर फिलहाल संकट के बादल छाए हैं भारत-पाकिस्तान का पिछला मैच पल्लेकल में खेला जाना था लेकिन बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका।

एशिया कप 2023 पूरी तरह बारिश की वजह से प्रभावित हुआ है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बारिश की वजह से मैचों के मैदान बदले जाने थे लेकिन इसको लेकर पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/30983/

एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच कोलंबो में खेले जाने वाला मैच हम्बनटोटा में खेला जा सकता है लेकिन फिलहाल इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

एशिया कप 2023 के सुपर फोर में चार टीमों ने जगह बनाई है भारत पाकिस्तान बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमें सुपर फोर में पहुंची हैं वहीं अफगानिस्तान और नेपाल की टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं भारत का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था।

लिहाजा उसे और पाकिस्तान को एक-एक पॉइंट मिला वहीं टीम इंडिया ने दूसरे मैच में नेपाल को 10 विकेट से हराया इस तरह टीम इंडिया ने सुपर फोर में जगह बनाई थी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button