बड़ी ख़बर

Bagheshwer Dham: बागेश्वर धाम से 12 साल की नाबालिक 3 दिन से लापता जानिए क्या हुआ बच्ची के साथ!

Bagheshwer Dham: बागेश्वर धाम से 12 साल की नाबालिक 3 दिन से लापता जानिए क्या हुआ बच्ची के साथ!

बागेश्वर धाम से एक नाबालिक लड़की के लापता होने का मामला सामने आया है नाबालिक की उम्र 12 वर्ष है और वह अपने माता पिता के साथ बिहार के नालंदा जिले से आई हुई थी लापता लड़की का नाम प्रियंका कुमारी है और वह पिछले तीन दिन से परिक्रमा मार्ग से लापता है।

जानकारी के अनुसार संतोष पांडे एवं सोभा पांडे अपनी बेटी प्रियंका के साथ बागेश्वर धाम आए हुए थे संतोष पांडे ने बताया की उन्हें अपनी बेटी पर प्रेत बाधा होने की शंका थी।

जिसके चलते वह धाम आए हुए थे 27 अगस्त की दोपहर उनका परिवार धाम पहुंच गया था। दो दिनों तक वह धाम में रहे और बाबा के दरबार में भी शामिल हुए।

उन्होंने बताया कि, ’29 तारीख को प्रेत दरबार में जाने के लिए मेरी बेटी को अन्य लोगों के साथ सेवादारों ने आगे कर दिया और हमे पीछे रहने को कहा लेकिन कुछ देर बाद जैसे ही प्रेत बाधा से ग्रसित लोगों की परिक्रमा खत्म हुई तो हमारी बेटी हमें नही दिखी हम लोगों ने आसपास ढूंढा लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला।

संतोष पांडे एवं सोभा पांडे बेटी प्रियंका के लापता हो जाने के बाद स्थानीय बमीठा थाने पहुंचे और वहां जाकर बेटी को खोजने के लिए एक आवेदन दिया और पुलिस से बेटी को ढूंढने के लिए मदद मांगी।

स्थानीय पुलिस ने नही दिखाई तत्परता

पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी को लापता हुए 3 दिन हो गए है लेकिन स्थानीय पुलिस ने प्रियंका को तलाशने में न तो हमारी मदद की ओर न ही कोई सार्थक प्रयास किया है यही वजह है कि संतोष पांडे और शोभा पांडे ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एक आवेदन देते हुए अपनी बेटी को खोजने के लिए एसपी अमित सांघी से गुहार लगाई है।

मोबाइल चालू है बच्ची का

माता पिता का कहना है की उनकी बेटी के पास एक मोबाइल है जिसमें दो सिम कार्ड डले हुए है फोन करने पर रिंग जाती है और कोई अपरिचित महिला फोन भी उठाती है अगर पुलिस मोबाइल को ट्रेस कर लेती है तो हमारी बेटी का भी पता लग जायेगा।

संतोष पांडे एवं सोभा का कहना है कि वह अपनी बेटी के इलाज के लिए बिहार से बागेश्वर धाम आए थे हमे नही पता था कि इलाज के चक्कर में हमारी बेटी ही चली जायेगी फिलहाल संतोष पांडे एवं सोभा पांडे परेशान है।

बेटी के बारे में बात करते करते सोभा रोने लगती है सोभा का कहना है की उसे अगर अपनी बेटी को लेकर बेहद चिंता हो रही है बेटी तीन दिनों से लापता है पता नहीं कहा और किस हालत में होगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button