पतंजलि ने लॉन्च की 5G सिमकार्ड मात्र ₹144 में 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉल सिर्फ इनको मिलेगा यह सिम कार्ड

0

आजकल जियो और एयरटेल का दबदबा काफी बढ़ गया है इस बीच देश में सबसे तेजी से बढ़ती ग्राहकों की संख्या को देखते हुए पतंजलि ने एक नया सिम कार्ड (पतंजलि सिम कार्ड 2024) जारी किया है आइए आपको बताते हैं बाबा रामदेव इवेंट में पतंजलि सिम कार्ड लॉन्च किया गया इसे स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड के नाम से जाना जाता है आइए विस्तार से जानते हैं पूरी जानकारी।

Rewa News: खुशखबरी! रीवा एयरपोर्ट बनकर तैयार इस दिन से शुरू होगी पहली फ्लाइट क्या होगा शेड्यूल और किराया

पतंजलि सिम कार्ड 2024

रिलायंस जियो का बिजनेस देशभर में मशहूर है उसके बाद एयरटेल भी काम नहीं कर रहा है और इन दोनों ने रिचार्ज प्लान काफी महंगा कर दिया है ऐसे में दो कंपनियां भारत में अपने नए सिम कार्ड लगाने की बात कर रही हैं पहला है पतंजलि का नया सिम कार्ड और दूसरा है एलन मस्क का स्टार लिंक ये दोनों कंपनियां जल्द ही भारत में नया कारोबार शुरू कर सकती हैं।

आपको बता दें कि पतंजलि सिम कार्ड को बाबा रामदेव जी ने एक इवेंट में लॉन्च किया था इसे स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड नाम दिया गया है इसे पतंजलि और भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने संयुक्त रूप से लॉन्च किया था 144 रुपये के पतंजलि सिम रिचार्ज पर यूजर्स को 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है खास बात यह है कि इस सिम के साथ आपको पतंजलि प्रोडक्ट्स पर अलग से 10% का डिस्काउंट भी मिलेगा।

पतंजलि सिम कार्ड किसको मिलेगा

दरअसल आपको बता दें कि नया पतंजलि सिम कार्ड शुरुआत में पतंजलि में काम करने वाले कर्मचारियों को दिया जाएगा। हालांकि इसे कुछ समय बाद यूजर्स के लिए बाजार में उतारा जाएगा लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी जारी नहीं की गई है इस सिम को 144 रुपये में रिचार्ज करने पर आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2GB रीप्ले और 100 एसएमएस पैक भी मिलेगा जो कि जियो और एयरटेल दोनों सिम को टक्कर देने में सक्षम है।

आप सभी को बता दें कि बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक सुनील गर्ग ने कहा कि पतंजलि प्लान बीएसएनएल का सबसे अच्छा प्लान है उन्होंने यह भी बताया कि महज 144 रुपये का रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डेटा और 100 एसएमएस पैक के साथ आता है पाया जा सकता है फिलहाल यह जानकारी मिल रही है कि यह खबर पतंजलि के कर्मचारियों के लिए है और जल्द ही उनके कर्मचारियों को यह सिम कार्ड देखने को मिलेगा।

MP News: रीवा सीधी समेत पूरे मध्य प्रदेश में ऐसे होगी 10वी और 12वी कि परीक्षा, ये हो रहे कड़े इंतजाम 

Leave A Reply

Your email address will not be published.