7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए 2 बड़ी खुशखबरी! जल्द होगा DA एरियर का भुगतान वेतन में होगा इजाफा

0

केंद्री कर्मचारियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है केंद्र सरकार के कर्मचारी और पेंशन भोगी जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि मोदी सरकार जल्द ही एक बड़ा फैसला लेने की तैयारी कर रही है। इस फैसले में कर्मचारियों को दो बड़े तोहफे मिल सकते हैं, जो हर किसी का दिल जीत सकते हैं यहां हम इस फैसले के बारे में विस्तृत जानकारी दे रहे हैं इसलिए खबर के अंत तक बने रहें हम आपको इस बारे में जानकारी देंगे।

Rewa News: रीवा सीधी किसानों के लिए जरूरी सूचना जल्दी से करवा लें यह काम रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने की अपील

केंद्र सरकार का फैसला

यह फैसला केंद्र सरकार के कर्मचारियों और पेंशन भोगियों के लिए खुशी का स्रोत होगा जिससे उन्हें बेहतर वित्तीय स्थिति में मदद मिलेगी ऐसी खबरें हमेशा कर्मचारियों के बीच उत्सुकता पैदा करती हैं और उन्हें सरकार के प्रति संवेदनशील होने का एहसास कराती हैं।

महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी

महंगाई भत्ता (DA) बढ़ाने का फैसला केंद्र सरकार जल्द ही ले सकती है इस बढ़ोतरी से कर्मचारियों की सैलरी में काफी बढ़ोतरी होने की संभावना है

बकाया का भुगतान

केंद्र सरकार 18 महीने से लंबित DA एरियर का 18 महीने का बकाया खाते में जमा कर सकती है जिससे कर्मचारियों की समस्या का समाधान हो जाएगा इस रकम से एक करोड़ से ज्यादा कर्मचारियों और पेंशन भोगियों को फायदा होगा सरकार ने अभी इस फैसले की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन इस मामले पर कई मीडिया रिपोर्ट्स हैं जिन पर किसी भी दिन मुहर लग सकती है।

Rewa News: रीवा को मिली एक और ट्रेन की बड़ी सौगात जल्द शुरू होगी रीवा-गोविंदगढ़ ट्रेन विंध्य वासियों को मिलेगा लाभ!

Leave A Reply

Your email address will not be published.