MP News: महाभारत सीरियल के कृष्णा ने IAS पत्नी के विरुद्ध की शिकायत, वजह जान चौक जायेंगे 

0

 

 

 

 

MP News Today: महाभारत में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता-राजनेता नीतीश भारद्वाज ने अपनी जुड़वां बेटियों की सुरक्षा के लिए भोपाल पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्रा से मदद मांगी है। नीतीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस आयुक्त को अपनी पत्नी, मध्य प्रदेश की आईएएस अधिकारी को मेल किया था। कैडर ने आरोप लगाया है. नीतीश भारद्वाज और उनकी पत्नी के बीच मामला फैमिली कोर्ट में लंबित है.

रीवा सीधी सतना सिंगरौली के किसानों का सीएम देने जा रहे बड़ी राहत, मौसम प्रभावित फसलों को सर्वे शुरू

महाभारत में भगवान कृष्ण का किरदार निभाने वाले अभिनेता और राजनेता नीतीश भारद्वाज ने अपनी जुड़वां बेटियों की सुरक्षा के लिए भोपाल के पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्रा से मदद मांगी है।

नीतीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस कमिश्नर को पत्र भेजकर अपनी मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी पत्नी पर आरोप लगाए हैं।

नीतीश भारद्वाज ने आईएएस की पत्नी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत!

पुलिस कमिश्नर ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि नीतीश भारद्वाज और उनकी पत्नी के बीच फैमिली कोर्ट में एक मामला लंबित है. पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच महिला एडिशनल डीसीपी को सौंपी.

शिकायत के मुताबिक, 2009 में उनकी शादी मध्य प्रदेश कैडर की आईएएस अधिकारी स्मिता भारद्वाज से हुई। उसके बाद उनकी जुड़वाँ बेटियाँ हुईं, जो अब साढ़े ग्यारह साल की हैं।

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अंकिता लोखंडे का बेडरूम वीडियो! नेटिज़न्स ट्रोल कर रहे हैं

दोनों की शादी टूटने की कगार पर है।

तमाम कोशिशों के बावजूद पत्नी के अप्रिय आचरण और आचरण के कारण वैवाहिक जीवन टूटने की कगार पर है। जिसकी कानूनी कार्यवाही उच्चच न्यायालय में चल रही है।

पत्नी फिलहाल भोपाल में पोस्टेड हैं और पिता को अपनी बेटियों से मिलने की इजाजत नहीं है. अपने पत्र में नितीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस कमिश्नर से लड़कियों को सुरक्षा और अन्य कानूनी सहायता प्रदान करने के लिए कहा। इस बारे में नीतीश भारद्वाज से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने फोन का जवाब नहीं दिया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.