Loksabha Election 2024: PM मोदी के खिलाफ आचार संहिता नियम उल्लघंन का केश दर्ज TMC ने की हैं शिकायत

0

 

 

 

Loksabha Election 2024: 24 घंटे के अंदर टीएमसी ने पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव आयोग में आचार संहिता के उल्लंघन की दो शिकायतें दर्ज कराईं सोमवार (18 मार्च) को तृणमूल नेता डेरेक ओ ब्रायन ने चुनाव आयोग को एक शिकायती पत्र लिखा इस पत्र में उन्होंने लिखा- 16 मार्च को मोदी द्वारा आचार संहिता लागू होने के बाद विकास भारत की व्हाट्सएप संदेश यात्रा देशवासियों तक पहुंचा संकल्प यह आचार संहिता का उल्लंघन है।

Ladali Bahna Yojana: लाडली बहनों के लिए जरूरी खबर जल्दी से कर ले यह काम वरना आपके खाते में नहीं आएगी 11वीं किस्त

डेरेक ओ ब्रायन ने दावा किया कि प्रधानमंत्री के संदेश के साथ एक पत्र भी भेजा गया था इसमें लिखा था कि पिछले 10 साल में भारत सरकार की योजनाओं से देश के 1.4 अरब से ज्यादा लोगों को फायदा हुआ है।

डेरेक ने कहा कि यह स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री द्वारा भेजे गए संदेश ने भाजपा को बढ़ावा दिया है इससे पता चलता है कि मोदी-बीजेपी केंद्र सरकार के राजस्व के जरिए अपनी योजनाओं का प्रचार कर रहे हैं इससे पहले सोमवार को तृणमूल सांसद साकेत गोखले ने भी मोदी पर आरोप लगाया था उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी ने आंध्र प्रदेश के पलानाडु की लोकसभा सीट चिलकलुरिपेट में एक चुनावी रैली में भाग लेने के लिए वायु सेना के हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया था।

इससे पहले सोमवार को टीएमसी सांसद साकेत गोखले ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने आंध्र प्रदेश के पलानाडु की लोकसभा सीट चिलकलुरिपेट में एक चुनावी रैली में भाग लेने के लिए वायु सेना के हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किया।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार 17 मार्च को पलनाडु जिले के बोपुडी गांव में एनडीए की चुनावी रैली को संबोधित करने गए थे रैली से सामने आए एक वीडियो में वह वायुसेना के हेलीकॉप्टर से उतरते नजर आ रहे हैं।

Mini Portable Cooler: भीषण गर्मी हुई शुरू घर लाएं बेहद सस्ते मिनी पोर्टेबल एयर कूलर आपको देगा शिमला की ठंडक का एहसास

Leave A Reply

Your email address will not be published.