LPG Gas Cylinder: LPG गैस सिलेंडर ग्राहकों को फिर मिली राहत सस्ता हुआ गैस सिलेंडर जानें अब कितनी होगी कीमत

0

 

 

 

LPG Gas Cylinder: एलपीजी सिलेंडर की रेंज ज्यादा होने से आम लोग अब काफी परेशान हैं आज आपके सामने एक बहुत बड़ी खुशखबरी आ रही है  अब आम आदमी को राहत देने के लिए एलपीजी सिलेंडर की रेंज कम कर दी गई है मैं बताना चाहूंगा कि यह छूट केवल कमर्शियल गैस सिलेंडर पर दी गई है।

Rewa News: चुनाव से पहले रीवा कलेक्टर IAS प्रतिभा पाल का बड़ा एक्शन इन 8 अपराधियों को किया जिला बदर

कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत कितनी होगी

IOCL के मुताबिक, दिल्लीवासियों को आज से 19 किलो वाला कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर 1764.50 पैसे में मिलेगा। तो अब मुंबई के लोगों को ये सिलेंडर सिर्फ 1717.50 पैसे और कोलकाता के लोगों को मिलेगा।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अब घरेलू एलपीजी सिलेंडर में कोई बदलाव नहीं होगा उदाहरण के तौर पर 14.2 किलोग्राम वाले घरेलू एलपीजी सिलेंडर की रेंज में किसी और चीज में कोई बदलाव नहीं होगा।

अब भी घरेलू एलपीजी सिलेंडर दिल्ली में 803 रुपये, कोलकाता में 829 रुपये, मुंबई में 802 रुपये 50 पैसे और चेन्नई में 818 रुपये 50 पैसे पर देखा जा रहा है। ग्राहकों के लिए बड़ी राहत, रसोई गैस सिलेंडर फिर हुआ सस्ता, जानिए अब क्या होगी कीमत!

कितना सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर

अलग-अलग शहरों में एलपीजी सिलेंडर पर कई तरह की राहतें दी जा रही हैं बताया जा रहा है कि अब दिल्ली में कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की रेंज 30.50 रुपये कम हो गई है, इसी तरह कोलकाता में भी 32 रुपये कम हो गए हैं।

मुंबई की बात करें तो मुंबई में आज 31.50 रुपये की गिरावट हुई और अब चेन्नई में भी 31.50 रुपये की गिरावट हुई है सिलेंडर की रेंज भी 30.50 रुपये कम कर दी गई है ग्राहकों के लिए बड़ी राहत, रसोई गैस सिलेंडर फिर हुआ सस्ता।

Leave A Reply

Your email address will not be published.