बिजनेस

Biuesnes News: मात्र ₹13000 की कीमत में आया Vivo का सबसे धांसू 5G स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी के साथ शानदार फीचर्स!

Biuesnes News: मात्र ₹13000 की कीमत में आया Vivo का सबसे धांसू 5G स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी के साथ शानदार फीचर्स!

आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ भारतीय मार्केट में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अब अपने स्मार्टफोन लॉन्च करना शुरू कर दिए हैं जहां सबसे लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपना Vivo Y35 5G Smartphone भारतीय मार्केट में लॉन्च करने का फैसला लिया है।

जो जल्द ही लॉन्च होते हुए अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले काफी बेहतर साबित हो सकता है जिसमें नई टेक्नोलॉजी वाले काफी आधुनिक फीचर्स का कंपनी द्वारा इस्तेमाल किया जाएगा। लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो आपको Vivo Y35 5G Smartphone

में काफी बेहतर कैमरा क्वालिटी देखने के लिए मिल जाएगी जो इसे मार्केट में उपलब्ध इस बजट रेंज के भीतर अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में काफी योग्य और बेहतर विकल्प बनाता है Vivo Y35 5G Smartphone की कीमत भी कंपनी द्वारा काफी कम रखी गई है।

Vivo Y35 5G Smartphone के स्पेसिफिकेशन काफी बेहतर 

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो नई टेक्नोलॉजी के साथ आपको संभावित तौर पर Vivo Y35 5G Smartphone में MediaTek Dimensity 700 5G कब पावरफुल प्रोसेसर देखने के लिए मिल सकता है जिसमें डिस्पले क्वालिटी के तौर पर आपको 6.56 इंच की पावरफुल डिस्प्ले

देखने के लिए मिल जाएगी वही बात की जाए इस स्मार्टफोन के स्टोरेज वेरिएंट की तो कंपनी द्वारा इस 4जीबी रैम और 64GB रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट के साथ ही 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट में भी लॉन्च किया जा सकता है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32817/

Vivo Y35 5G Smartphone की बैटरी और चार्ज 

बैटरी फीचर्स की बात की जाए तो वो कंपनी द्वारा आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले अपने सबसे अपडेटेड स्मार्टफोन Vivo Y35 5G Smartphone में 5000mAh की बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी जो अपने फास्ट चार्जर की मदद से काफी कम समय में चार्ज होने की क्षमता रखती है वही कंपनी द्वारा अपने इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल के पावरफुल प्राइमरी कैमरा का इस्तेमाल किया जा सकता है।

मात्र ₹13000 की कीमत में आएगा Vivo Y35 5G Smartphone

Vivo Y35 5G Smartphone की कीमत की बात की जाए तो कंपनी द्वारा संभावित तौर पर अपने इस स्मार्टफोन को मार्केट में ₹13000 की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जो कम बजट रेंज के भीतर इस स्मार्टफोन को अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले काफी योग्य विकल्प की तौर पर सामने पेश करता है जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक काफी आधुनिक स्पेसिफिकेशन का कंपनी द्वारा इस्तेमाल किया गया है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button