बिजनेस

Biusness News: अचानक कम हो गई इस लोकप्रिय SUV Mahindra Scorpio की कीमत जानिए क्या है ऑफर और शानदार फीचर्स!

 

Biusness News: अचानक कम हो गई इस लोकप्रिय SUV Mahindra Scorpio की कीमत जानिए क्या है ऑफर और शानदार फीचर्स!

भारतीय मार्केट में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और आधुनिक सेगमेंट के भीतर मशहूर फोर व्हीलर कारों का निर्माण करने वाली कंपनी Mahindra ने अपनी Mahindra Scorpio N को लॉन्च कर दिया हिंदू सस्ते बजट रेंज के भीतर अब पहले की तुलना में काफी आधुनिक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ आती है जिसमें कंपनी द्वारा काफ़ी पावरफुल इंजन देखने के लिए मिल जाएगा जो वर्ष 2023 में इसे निश्चित तौर पर काफी बेहतर विकल्प बनाता है।

https://prathamnyaynews.com/poltics/34378/

फीचर्स की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों को महिंद्रा कंपनी की सबसे अपडेटेड मानी जाने वाली Mahindra Scorpio N में बिल्ट-इन एलेक्सा सपोर्ट, 8-इंच टचस्क्रीन, 12 स्पीकर सोनी 3डी सराउंड साउंड सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, वायरलेस

चार्जिंग इलेक्ट्रिक सनरूफ और डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल है सुरक्षा के मोर्चे पर, इसमें छह एयरबैग, एक 360-डिग्री कैमरा, हिल-होल्ड असिस्ट और ईएससी जैसे काफी आधुनिक फीचर से देखने के लिए मिल जाएंगे।

इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी जाए तो Mahindra Scorpio N को 2.2-लीटर डीजल यूनिट 132PS/300Nm का आउटपुट देती है, जबकि ऊंचे वेरिएंट में 175PS/(370Nm और 400Nm) का आउटपुट देती है। 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल का आउटपुट 200PS/(370Nm और 380Nm) है।

Mahindra Scorpio N आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ मार्केट में उपलब्ध है साथ ही यदि इसके माइलेज की बात की जाए तो संभावित तौर पर यह गाड़ी अधिकतम 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज जनरेट करने में सक्षम बनती है।

पहले की तुलना में महिंद्रा कंपनी द्वारा अपनी नई सेगमेंट वाली Mahindra Scorpio N को काफी कम कीमत के साथ पेश किया है जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक इसको भारतीय मार्केट में कंपनी द्वारा 13.26 लाख रुपया की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है जहां पुरानी स्कॉर्पियो की कीमत लगभग 21 लख रुपए बताई जाती है।

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/34372/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button