Biusness News: ऑटोसेक्टर में तहलका मचाने शानदार लुक में आई Mahindra XUV200 जानिए कीमत और फीचर्स!

 

Biusness News: ऑटोसेक्टर में तहलका मचाने शानदार लुक में आई Mahindra XUV200 जानिए कीमत और फीचर्स!

ऑटोसेक्टर में मचेगा तहलका तगड़े फीचर और पॉवरफुल इंजन के साथ देखे कीमत आपको बता दे की इन दिनों मार्केट में बहुत सारी गाड़िया देखने को मिल रही है साथ ही बता दे की इन कार में बहुत से नए शानदार फीचर्स नजर आ सकते है Mahindra बहुत जल्द ही मार्केट में अपनी नई कार Mahindra XUV200 को नए अवतार में पेश कर रही है इस कार में भी आपको दमदार इंजन के साथ आपको कई शानदार फीचर्स नजर आ सकते है आइये जानते है इसके बारे में।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/33879/

अब बात करते है Mahindra XUV200 में बहुत से शानदार फीचर्स नजर आ सकते है। इस के फीचर्स की तो वैसे कंपनी की और से कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन इस कार में एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललैंप और एक नया क्रोम ग्रिल एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललाइट्स, 15-इंच के स्टील व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ साथ कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, डुअल एयरबैग, ABS और EBD जैसे प्रीमियम फीचर्स शामिल किये गए है।

आपको बता दे की इस Mahindra XUV200 बहुत जल्द ही नए लुक में एंट्री कर सकती है लेकिन अभी इसकी आधकारिक कोई पुष्टि नहीं हुई है साथ ही कम्पनी इसको नए अवतार में लॉन्च की जा सकती है साथ ही इस कार का लोग काफी समय से इन्तजार कर रहे है अब जानते है इसके इंजन के बारे में पूरी पूरी जानकारी।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

आपको बता दे की Mahindra XUV200 में आपको दमदार इंजन मिल रहा है साथ ही इस कार में आपको 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है यह इंजन 110 HP और 200 न्यूटन मीटर Nm का टॉर्क पैदा करता है Mahindra XUV200 में एक 1.5- लीटर डीजल इंजन दिया है यह इंजन 115hp और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है दोनों इंजन एक 6-स्पीड मैनुअल या एक 6-स्पीड स्वचालित ट्रांसमिशन का सपोर्ट मिलेगा।

Exit mobile version