बिजनेस

Biusness News: दुनिया की बादशाह Mahindra Bolero ने मार्केट में नए अंदाज में मारी एंट्री जानिए कीमत और शानदार फीचर्स!

Biusness News: दुनिया की बादशाह Mahindra Bolero ने मार्केट में नए अंदाज में मारी एंट्री जानिए कीमत और शानदार फीचर्स!

दुनिया की बादशाह महिंद्रा बोलेरो ने फिर नये अंदाज़ मे कम कीमत के साथ मारी एंट्री टनाटन फीचर्स के साथ जबरदस्त माईलेज महिंद्रा ने पहली बार पिछले साल अक्टूबर में अपनी नई फ्लैगशिप एक्सयूवी 700 को बाजार में उतारा था इसी बैज को नई स्कॉर्पियो एन पर भी पेश किया गया है और अब इसे 2022 महिंद्रा बोलेरो पर देखा जा सकता है नई बोलेरो को विभिन्न अपडेट के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

https://prathamnyaynews.com/career/34064/

2022 महिंद्रा बोलेरो को फ्रंट में एक नया ट्विन पीक्स बैज मिलने की संभावना है क्योंकि इसके इलेक्ट्रिक ग्रिल को संशोधित किया गया है साथ ही फॉग लाइट को थोड़ा बदला जाएगा बोलेरो के पिछले हिस्से में नए चिह्नों के साथ एक अतिरिक्त पहिया है यहां तक कि टेललाइट्स के रोशनी पैटर्न को थोड़ा समायोजित किया जा सकता है साइड की छवि वर्तमान मॉडल की तरह दिखती है और इससे ज्यादा बदलाव नहीं होगा ।

कंपनी ने जुलाई 2021 में बोलेरो का नियो भी लॉन्च किया था  यह थोड़े समय में बहुत लोकप्रिय हो गया यह ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में अच्छी तरह से प्राप्त होता है कंपनी केवल एक डीजल इंजन विकल्प प्रदान करती है जैसा कि क्लासिक मॉडल में है।

डीजल इंजन एसयूवी को 73.5 किलोवाट बिजली प्रदान करता है फीचर्स की बात की जाए तो इसमें माइक्रो हाइब्रिड, टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एबीएस, ईबीडी, एयरबैग, क्रूज कंट्रोल, ब्लू सेंस एप्लीकेशन है इसकी कीमत 9.62 लाख रुपए से शुरू होती है।

https://prathamnyaynews.com/business/34043/

इंजन पहले जैसा ही होगा अगर हम 2022 महिंद्रा बोलेरो के इंजन की बात करें तो यह उसी 1.5 लीटर इंजन का इस्तेमाल करेगा इंजन 75 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 210 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह तीन सिलेंडर गैस बर्नर 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button