बिजनेस

Biusness News: मात्र ₹13000 की सस्ती कीमत में 6000mAh 50MP कैमरा Honor का सुंदर स्मार्टफोन!

Biusness News: मात्र ₹13000 की सस्ती कीमत में 6000mAh 50MP कैमरा Honor का सुंदर स्मार्टफोन!

मार्केट में आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ बहुत सारे स्माटफोन ब्रांड अब अपने स्मार्टफोन को लेकर वापसी कर चुके हैं जिसमें मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों की लिस्ट में शामिल search Honor ने Honor Play search 8T स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जो जबरदस्त फीचर्स और अपने आधुनिक डिजाइन के चलते मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले बेहतर माना जा रहा है Honor Play 8T पर मिली लेटेस्ट रिपोर्ट में पता चला है कि यह स्मार्टफोन मार्केट में काफी कम बजट रेंज के साथ उपलब्ध हुआ है जिसे विदेशी मार्केट में कंपनी द्वारा लांच किया गया है।

https://prathamnyaynews.com/business/33017/

Honor Play 8T की कैमरा क्वालिटी

search कैमरा क्वालिटी के बाद की जाए तो नहीं टेक्नोलॉजी के साथ आपको Honor Play 8T मे 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलता है जिसमें 2MP का एक सपोर्टेड search कैमरा सेंसर भी कंपनी द्वारा लगाया गया है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा लगाया गया है।

Honor Play 8T के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो नई टेक्नोलॉजी के साथ आपको search Honor Play search 8T मे स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो कंपनी द्वारा Dimensity 6080 का पावरफुल प्रोसेसर मिलता है जिसमें आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी द्वारा 6000mAh की बैटरी मिलती है।

जो काफी अच्छा बैटरी बैकअप देने में सक्षम बन जाती है वही बात की जाए search Honor Play search 8T मे 6.8 inch की डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाएगी जो वर्ष 2023 में स्मार्टफोन को काफी बेहतर बनाता है।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/33022/

Honor Play 8T की कीमत

भारतीय मार्केट में यदि कीमत की बात की जाए तो कंपनी द्वारा आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले search Honor Play search 8T को 8GB रैम और 256 जीबी रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट के साथ 12999 की कीमत के साथ लांच किया जा रहा है जो कम बजट रेंज के भीतर इस स्मार्टफोन को काफी बेहतर विकल्प बनाता है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button