बिजनेस

Biusness News: मार्केट में जल्द ही नजर आ सकती है Mahindra की यह धांसू SUV पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे यह फीचर्स देखें कीमत!

Biusness News: मार्केट में जल्द ही नजर आ सकती है Mahindra की यह धांसू SUV पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे यह फीचर्स देखें कीमत!

अगर हम आपको कथित तौर पर आने वाली Mahindra की इस शानदार कार में मिलने वाले संभावित इंजन के बारे में जानकारी दे तो आपको इसमें 1.2-लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो की 110ps की पावर और 200Nm का टॉर्क को जनरेट करने में मदद करेगा। साथ ही आपको यह suv 6-स्पीड मैनुअल और ऑटो मैटिक ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिल सकता है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/33691/

अगर हम कथित तौर पर आने वाली महिंद्रा की इस बेहतरीन कार में मिलने वाले संभावित फीचर्स के बारे में आप लोगो से जानकारी साझा करे तो आपको इस शानदार कार में एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ एक बड़ा सा इंफोटेनमेंट

सिस्टम भी दिया जा सकता है इसके साथ ही आपको इसमें स्वचालित जलवायु नियंत्रक, ऑटो स्टार्ट EBD के साथ ABS, DUAL एयरबैग, हिल स्टार्ट असिस्ट और रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है हलके यह सब जानकारी संभावित है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/33684/

Mahindra XUV 200 SUV की संभावित कीमत 

आपको जानकारी के लिए बता दे की Mahindra XUV 200 SUV आपके बजट में पेश हो सकती हलाकि कमपनी ने इसके लांच और कीमत को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है की इसकी कीमत ₹5लाख रुपए से लेकर ₹7 लाख रुपए तक हो सकतीहै।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button