Biusness News: सस्ती कीमत और शानदार लुक के साथ मार्केट में लौटी Mahindra Scorpio जानिए कीमत और फीचर्स!

Biusness News: सस्ती कीमत और शानदार लुक के साथ मार्केट में लौटी Mahindra Scorpio जानिए कीमत और फीचर्स!

यहां आप चाहे तो महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) को खरीद सकते हैं महिंद्र स्कॉर्पियो की एक्स शोरूम कीमत 11 लाख रुपए से शुरू होती है अगर आपको यह कीमत ज्यादा लगती है तो आप सस्ते में भी स्कॉर्पियो को खरीद सकते हैं इसके लिए आपको शोरूम की जगह सेकंड हैंड मार्केट जाना पड़ेगा यहां पर पुरानी लेकिन अच्छी कंडीशन वाली कारें बहुत ही कम कीमत पर मिल जाती है महिंद्र स्कॉर्पियो भी यहां पर काफी सस्ते में उपलब्ध हो जाएगी।

https://prathamnyaynews.com/poltics/33971/

महिंद्रा की फर्स्ट चॉइस पर आपको 2018 मॉडल स्कॉर्पियो ₹800000 में मिल जाएगी इसकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है और यह बिल्कुल शोरूम जितनी नई लगती है दिल्ली एनसीआर रजिस्टर इस कार को अभी भी खरीदा जा सकता है ।।

ओएलएक्स पर महिंद्र स्कॉर्पियो के काफी अच्छे विकल्प मौजूद है यहां पर 2016 मॉडल स्कॉर्पियो को ₹500000 में बेचा जा रहा है स्कॉर्पियो के हिसाब से यह कीमत बहुत ही कम है यह एसयूवी अच्छे कंडीशन में है और इसे अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है इसके पहले मलिक ने इसे काफी अच्छा चलाया है लेकिन इसकी मेंटेनेंस भी उतनी ही अच्छी है।

https://prathamnyaynews.com/jeevan-matra/33965/

सेकंड हैंड कर खरीदना कोई बड़ी बात नहीं है। आज के समय आपके पास कई विकल्प मौजूद है जहां से आप सस्ती कारें खरीद सकते हैं। हालांकि इन्हें खरीदने से पहले बहुत सी बातों का ध्यान रखना होगा।

जब भी आप सेकंड हैंड कार खरीदने जाए तो अपने साथ किसी मैकेनिक को जरूर ले जाए जो इस कार की जांच कर सके इसके अलावा बिना फाइनल किया किसी भी प्रकार का भुगतान न करें ऐसा करने से आपके साथ फ्रॉड हो सकता है वही कर खरीदने से पहले इसके ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स की जांच अवश्य कर ले अगर कार के डॉक्यूमेंट नहीं है तो इसे ना खरीदें।

Exit mobile version