बिजनेस

Biusness News: Creta को धूल में मिलाने मार्केट में आई Mahindra की यह शानदार फीचर्स वाली दमदार SUV जानिए कीमत!

Biusness News: Creta को धूल में मिलाने मार्केट में आई Mahindra की यह शानदार फीचर्स वाली दमदार SUV जानिए कीमत!

Creta को पटकनी देंगी Mahindra की धांसू SUV मॉडर्न लुक के साथ फीचर्स भी झमाझम लुक से Breeza को देंगी मात महिंद्रा कंपनी की अधिकतर गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है इसी के चलते महिंद्रा फोर व्हीलर कार निर्माता कंपनी अपने सॉलिड और इंटीरियर के साथ-साथ एक्सटीरियर ब्यूटी भी सभी गाड़ियों में देने की कोशिश कर रही है जिसे देखकर ग्राहक काफी आकर्षित हो रहे हैं mahindra कंपनी अपनी नई एसयूवी Mahindra XUV200 को जल्द लांच कर सकती है।

https://prathamnyaynews.com/dharm/33725/

Mahindra XUV200 के डिज़ाइन और लुक के बारे में अभी इसकी आधकारिक कोई पुष्टि नहीं हुई है परन्तु सूत्रों के मुताबिक पता चला है की इसमें एक्सटीरियर में इसके लुक और डिजाइन को एकदम हटके और शानदार बनाने की कोशिश की गई है जिससे लोग आकर्षित होकर इसे खरीदने का मन बना लें।

Mahindra XUV 200 SUV में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

Mahindra XUV200 एसयूवी में फीचर्स की बात करें तो अभी आधिकारिक तौर पर इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का कंपनी द्वारा कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन सूत्रों के अनुसार इसमें एक से बढ़कर एक स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल सकते है

Mahindra XUV200 SUV के डैशबोर्ड में एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, आटोमेटिक क्लाइमेट चेंज, बिना ऑटो स्टार्ट और एक बहुआयामी स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलेंगे।

Mahindra XUV200 एसयूवी के सेफ्टी फीचर्स की बात की जाये तो Mahindra XUV200 SUV में कई उन्नत सुरक्षा सुविधाओं से लैस है Mahindra XUV200 SUV में DUAL एयरबैग EBD के साथ ABS, हिल स्टार्ट असिस्ट और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए जायेंगे।

Mahindra XUV 200 SUV में इंजन

Mahindra XUV200 के दमदार इंजन की बात करे तो इस SUV में दो इंजन देखने को मिलेंगे Mahindra XUV200 SUV में एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा यह इंजन 110 बीएचपी और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करता है।

Mahindra XUV200 में एक 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया है यह इंजन 115 एचपी और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क करने में सक्षम होगा दोनों इंजन एक 6-स्पीड मैनुअल या एक 6-स्पीड स्वचालित ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

 

Mahindra XUV 200 SUV कीमत

Mahindra XUV200 का वैसे तो अभी आधिकारिक तौर पर कीमतों का भी कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि, Mahindra XUV200 कार की शुरुआती कीमत ₹5,00,000 रुपए से लेकर

₹7,00,000 रुपए तक हो सकती है महिंद्रा की इस न्यू मॉडल कार की कीमत ये एक्स शोरूम कीमत होगी. अनुमान तो यह तक लगाया जा रहा है कि साल 2023 के आखिरी महीने तक ये कार भारतीय सड़कों पर दौड़ती नजर आ सकती है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button