बिजनेस

Biusness News: DSLR की बोलती बंद करने मार्केट में आया Nokia का शानदार स्मार्टफोन 144MP कैमरा के साथ मिलेंगे यह दमदार फीचर्स!

 

 

Biusness News: DSLR की बोलती बंद करने मार्केट में आया Nokia का शानदार स्मार्टफोन 144MP कैमरा के साथ मिलेंगे यह दमदार फीचर्स!

अगर आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह ख़बर आपके लिए ही है Nokia Magic Max में दिए जाने वाले शानदार फीचर्स की बात करे तो Nokia Magic Max मोबाइल में आपको 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ में 120Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकती है और वही प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC का तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिल सकता है और वही इसमें फ्लैगशिप डिवाइस के डिस्प्ले में Corning Gorilla Glass 7 प्रोटेक्शन हो सकता है जो की आपके डिस्प्ले को सुरक्षित रखेगा।

https://prathamnyaynews.com/career/34516/

इस स्मार्टफ़ोन में मिलेगी दमदार बैटरी

Nokia Magic Max Smartphone में दिए जाने वाली पावरफुल बैटरी की बात की जाए तो Nokia Magic Max मोबाइल में आपको 7950mAh की विशाल बैटरी देखने को मिलने वाली है जो की दिन भर फ़ोन को चलाने में पर्याप्त होगी वही इसमें फास्ट चार्जिंग करने के लिए 180W फास्ट चार्जर देखें को मिल सकता है।

Smartphone में मिलेंगी कैमरा क्वालिटी

Nokia Magic Max Smartphone की कैमरा क्वालिटी के बारे में बताया जाये तो Nokia Magic Max मोबाइल में आपको 144 megapixel का मुख्य सेंसर कैमरा देखने को मिलेगा इसके साथ ही 64 megapixel का अल्ट्रावाइड लेंस कैमरा देखने को मिलेगा और साथ ही 48 megapixel का टेलीफोटो लेंस शामिल होंगे यह ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button