बिजनेस

Biusness News: Fortuner और Punch को टक्कर देने नए लुक में आई Mahindra Bolero जानिए कीमत और फीचर्स!

Biusness News: Fortuner और Punch को टक्कर देने नए लुक में आई Mahindra Bolero जानिए कीमत और फीचर्स!

Fortuner की चटनी बना देंगा Mahindra Bolero का दबंग लुक देखे दमदार इंजन के साथ स्मार्ट फीचर्स भारतीय शहर और गाँवो में महिंद्रा की एसयूवी को लोग काफी पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपको Mahindra की एक ऐसी एसयूवी के बारे में बताएंगे जिसकी लोकप्रियता शहर से लेकर गाँवो तक मे काफी अधिक है।

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/33542/

Mahindra Bolero New Model

हम जिस एसयूवी की बात कर रहे हैं उसका नाम Mahindra Bolero है कंपनी अपनी इस एसयूवी को नए अप्डेट्स के साथ फिरसे बाजार में उतारने की है आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस एसयूवी के लुक में कई बदलाव करने वाली है वहीं इसके इंजन के भी अपडेट किए जाने की बात कही जा रही है।

Mahindra Bolero देश के एसयूवी बाजार में काफी पॉपुलर है इसे ग्राहक काफी खरीदते हैं। ऐसे में अब कंपनी बाजार में इसके नए मॉडल को उतारने जा रही है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं।

Mahindra Bolero Look Details

लुक और डिज़ाइन की बात करे तो Mahindra Bolero के लिमिटेड एडिशन मॉडल के एक्सटीरियर में कंपनी रूफ रेल एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप ऑफर करती है जिससे इस एसयूवी का लुक काफी इम्प्रूव हो जाता है Mahindra Bolero में किलर लुक देखने को मिलेगा Mahindra Bolero के फीचर्स के बारे में।

https://prathamnyaynews.com/sports/33538/

Mahindra Bolero features Details

इसमें अगर फीचर्स की बात करे तो Mahindra Bolero में USB कनेक्टिविटी, Bluetooth म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल एयर कंडिशनर, कीलेस एंट्री, ABS के साथ EBD, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसे फुल ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिलेंगे Mahindra Bolero के इंजन की जानकारी।

Mahindra Bolero Powerfull Engine Details 

इंजन की अगर बात करे तो New Mahindra Bolero में 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर एमहॉक 75 डीजल इंजन ऑफर कर सकती है जोकि 75 एचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 210 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा Mahindra Bolero के इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button