Biusness News: Mahindra Thar ने तोड़े बुकिंग के सारे रिकॉर्ड जानिए क्या है कीमत और फीचर्स!

Biusness News: Mahindra Thar ने तोड़े बुकिंग के सारे रिकॉर्ड जानिए क्या है कीमत और फीचर्स!

Mahindra Thar बता दे आपको कि महिंद्रा भारतीय बाजार की सबसे बड़ी एसयूवी कंपनी मानी जाती है इसकी गाड़ियां बहुत ज्यादा डिमांड में रहती हैं और जिसमे महिंद्रा की थार भी शामिल है कंपनी ने इसकी बुकिंग के बारे में कई खुलासे किए हैं तो चलिए इसके बारे में जानते हैं इस SUV के तमाम फीचर्स बनाते है इसे खास! कलर ऑप्शन भी है मौजूद।

https://prathamnyaynews.com/business/33666/

बता दे आपकी की महिंद्रा की ये गाड़ी 6 कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में मौजूद हैं जो लोगो को काफी पसंद भी आ रही हैं, साथ ही इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें 9 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, ऑटोमैटिक एसी, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, रूफ माउंटेड स्पीकर्स, सनरूफ और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) मौजूद हैं।

बेहतरीन डिजाइन के साथ!

बता दे आपको कि महिंद्रा की इस थार में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं इसके डिज़ाइन में Thar कॉन्सेप्ट की फीचर्स भी मौजूद हैं, जो 2023 में दक्षिण अफ्रीका में लॉन्च किए गए थे। इसमें प्रोजेक्टर हेडलैंप, एक अपडेटेड फ्रंट ग्रिल, और अपडेटेड एलईडी डीआरएल की डिटेल पूर्ण रूप से दिखाई देती हैं बात अगर इसके माइलेज की करी जाए तो यह SUV 15.2 Kmpl तक की माइलेज दे सकती हैं।

https://prathamnyaynews.com/business/33657/

तोड़े बुकिंग के सारे रिकॉर्ड!

कंपनी की तरफ से नवंबर के महीने की बुकिंग रिकॉर्ड का लिस्ट जारी कर दिया हैं जिसमे नवंबर 2023 में, थार ने 76,000 यूनिटों की ओपन बुकिंग दर्ज की हैं बता दे आपको कि कंपनी की तरफ से लगभग हर महीने 10,000 से अधिक यूनिटों की बुकिंग की गई है।

इसके कीमत कि करी जाए तो कंपनी की तरफ से इसकी एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 11.98 लाख रुपए रखा गया हैं अगर आप इसे बैंक से लोन लेकर खरीदना चाहते है तो बैंक आपको 9.8% सालाना ब्याज की दर से 11,69,394 रुपए का लोन देगा।

इसके बाद आपको 1,30,000 रुपए का डॉउन पेमेंट जमा करना होगा और अगले 3 साल तक हर महीने आपको 37,623 रुपए का EMI भरना पड़ेगा।

Exit mobile version