Biusness News: Realme लेकर आया है 108MP कैमरा और 5000mAh के साथ और भी दमदार फिचर्स जानिए कीमत!

Biusness News: Realme लेकर आया है 108MP कैमरा और 5000mAh के साथ और भी दमदार फिचर्स जानिए कीमत!

वर्ष 2023 में जैसे-जैसे टेक्नोलॉजी आगे बढ़ती जा रही है वैसे अब बहुत सारी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी अपने आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करते हुए भारतीय बाजारों में सीधे तौर पर लॉन्च कर रही है हाल ही मे Realme ने भी अपने Realme 10 Pro Smartphone को मार्केट में लॉन्च कर दिया है

जो 108 मेगापिक्सल की पावरफुल कैमरा क्वालिटी के साथ अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले काफी आधुनिक और बेहतर विकल्प बन चुका है जिसकी कीमत भी अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी कम बताई जा रही है।

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/32436/

वर्ष 2023 में यदि आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Realme 10 Pro Smartphone आपके लिए बेहतर विकल्प बनेगा।

आधुनिक टेक्नोलॉजी और नए सेगमेंट के साथ आपको कंपनी के पोर्टफोलियो में से सबसे बेस्ट माने जाने वाले Realme 10 Pro स्मार्टफोन में जबरदस्त बैटरी बैकअप देखने के लिए मिलेगा जिसमें कंपनी

द्वारा 5000mAh कीप पावरफुल बैटरी लगाई गई है जो अपने 33W के फास्ट चार्जर से काफी कम समय में चार्ज होने में सक्षम है जो इसे वर्ष 2023 में ग्राहकों की खरीदी के लिए काफी योग्य विकल्प बनाता है।

Realme 10 Pro Smartphone की कीमत और कैमरा 

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजारों में कंपनी द्वारा Realme 10 Pro स्मार्टफोन को लगभग ₹18999 की कीमत के साथ लांच किया गया है जिसमें आपको 108 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा देखने के लिए मिलता ही नहीं जो इसे ग्राहकों की खरीदी के लिए काफी योग्य विकल्प बनाता है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32440/

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो कंपनी द्वारा अपने इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी जो कि फुल HD+ resolution और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

वही प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 695 SoC प्रोसेसर मिलेगा जो कि एड्रेनो Adreno 619 GPU देखने के लिए मिल जाएगा जो निश्चित तौर पर इसे काफी बेहतर बना देता है।

स्टोरेज के लिए 8GB या 12GB RAM और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। यह फोन डायनामिक RAM एक्सटेंड सपोर्ट के साथ आएगा, जिससे अतिरिक्त 12GB वर्चुअल RAM बढ़ सकती है।

Exit mobile version